पत्रकार संदीप हत्याकांड: रेत माफिया के बचाव में मंत्री रुस्तम सिंह का बयान | MP NEWS

28 March 2018

भोपाल। भिंड में रेत माफिया द्वारा ट्रक से कुचलकर की गई पत्रकार संदीप शर्मा की हत्या के मामले में स्वास्थ्य मंत्री रुस्तम सिंह माफिया का बचाव करते नजर आए। उन्होंने विवादित बयान दिया है। उनका कहना है कि किसी घटना पर माफिया शब्द का इस्तेमाल अब आम बात हो गई है और जिसे माफिया कहा जा रहा है उसके घर में रोटी तक नहीं ​है। बता दें कि रुस्तम सिंह उसी चंबल क्षेत्र से आते हैं जहां यह हत्याकांड हुआ है। इससे पहले एक आईपीएस अधिकारी को भी यहीं मारा जा चुका है। 

रुस्तम सिंह ने ये तर्क उन रेत माफियाओं के बचाव में दिया जिनकी ट्रैक्टर ट्रॉलियां अवैध परिवहन के आरोप में जब्त की गई हैं। रुस्तम सिंह के मुताबिक अब मध्य प्रदेश रेत माफिया राज नहीं है। क्योंकि माफिया का मतलब होता है रैकेट चलाना। बता दें कि संदीप शर्मा ने मौत से कुछ समय पहले ही रेत के अवैध कारोबार को लेकर एक स्टिंग आॅपरेशन किया था। एक एसडीओपी के रैकेट का खुलासा किया गया था। बताया गया था कि किस तरह पुलिस का एक अधिकारी माफिया बन बैठा है और रेत का अवैध खनन करवा रहा है। 

भिंड में माफिया की दहशत इस कदर है कि इस हत्याकांड के बाद केवल एक सीसीटीवी वीडियो वायरल हुआ। लोगों ने सोशल मीडिया पर मृत संदीप शर्मा के फोटो तक नहीं डाले। प्रदेश भर के पत्रकार आंदोलित हैं परंतु भिंड में मीडिया संयमित विरोध कर रही है। पुलिस ने वो ट्रक पकड़ लिया है जिसे हत्या के लिए इस्तेमाल किया गया। उस ट्रक में पीछे नंबर तक नहीं है। एक युवक को भी गिरफ्तार किया गया है जिसने घटना की जिम्मेदारी लेते हुए बताया कि वो नौसिखिया ड्राइवर है। मामले में लीपापोती कर ली गई है। सीएम शिवराज सिंह ने सीबीआई जांच के निर्देश दिए हैं। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts