राहुल गांधी NCC के बारे में नहीं जानते, 15 लाख कैडेट्स नाराज, वीडियो देखें | NATIONAL NEWS

24 March 2018

नई दिल्ली। सभी जानते हैं पीएम नरेंद्र मोदी एनसीसी कैडेट रह चुके हैं। वो एनसीसी कैडेट्स के बीच में भी जाते रहते हैं और हाल ही में उन्होंने देश भर के 15 लाख एनसीसी कैडेट्स का पूरा डाटा बुलवाया है। जिसे लेकर कांग्रेस ने पीएमओ पर डाटा चोरी का आरोप भी लगाया लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि जिस एनसीसी के मुद्दे पर कांग्रेस ने पीएम मोदी को घेरा, अध्यक्ष राहुल गांधी को इसके बारे में कुछ पता ही नहीं। 

राहुल गांधी ने कर्नाटक दौरे में शनिवार को मैसूर के एक गर्ल्स कॉलेज में स्टूडेंट्स से चर्चा की। इस दौरान उन्होंने छात्राओं के सवालों के जवाब दिए। राहुल ने नोटबंदी, जीएसटी, कालेधन जैसे मुद्दों पर मोदी सरकार को घेरा। इसबीच, एक छात्रा ने उनसे पूछा- ''आप पीएम बने तो एनसीसी में 'सी' सर्टिफिकेट हासिल करने वाले युवाओं के लिए क्या करेंगे?'' राहुल ने कहा कि उन्हें एनसीसी के बारे में कोई जानकारी नहीं है। हालांकि, युवा होने के नाते उन्हें बेहतर शिक्षा और रोजगार के मौके देने पर जोर देंगे। 

NCC देश की दूसरी आर्मी है: कैडेट
एनसीसी पर कांग्रेस अध्यक्ष के जवाब को लेकर कई युवाओं ने प्रतिक्रिया दीं। वहीं, सोशल मीडिया पर राहुल गांधी का मजाक भी उड़ा। कैडेट हार्दिक दाहिया ने कहा, ''एनसीसी भारत की दूसरी सेना के जैसी है। पूरे देश में हमारी संख्या 15 लाख के आसपास है। इसमें 'सी' सर्टिफिकेट करने के बाद कैडेट्स के पास देश को गर्व महसूस कराने के मौके काफी बढ़ जाते हैं। यह बात राहुल गांधी को मालूम होनी चाहिए।

ट्विटर यूजर @prasubhat ने चुटकी लेते हुए लिखा, "क्या इटली में एनसीसी नहीं है?, वहीं @DrGPradhan ने कहा, "राहुल एनसीसी को नहीं जानते और इन्हें पीएम बनना है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts