नीरव मोदी ने अरुण जेटली के मंत्रालय अफसर को दी थी करोड़ों के गोल्ड की गिफ्ट | NATIONAL NEWS

Thursday, March 8, 2018

नई दिल्ली। नीरव मोदी BANK SCAM में एक नया खुलासा हुआ है। रहस्योद्घाटन भाजपा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने किया है। उन्होंने बताया कि अरुण जेटली के वित्त मंत्रालय के एक वरिष्ठ अधिकारी को नीरव मोदी ने 1 करोड़ रुपए मूल्य का GOLD GIFT में दिया था। यह उपहार पिछले साल दीपावली के अवसर पर दिया गया और देने वालों में आभूषण कारोबारी नीरव मोदी और उनके रिश्तेदार मेहुल चोकसी शामिल हैं। 

अधिकारी का नाम लिये बिना स्वामी ने दावा किया कि एनडीएमसी के आलीशान इलाके मोतीबाग में रहने वाले इस नौकरशाह के नौकर ने उन अन्य अधिकारियों के सामने इस तोहफे को खोला जो दीपावली पर शुभकामनाएं देने के लिए इस सरकारी अधिकारी के यहां गए थे। स्वामी ने दावा किया कि अधिकारी ने बाद में गलती से यह भेंट राष्ट्रपति भवन के तोषखाने में दान कर दी। 

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने प्रधानमंत्री से अनुरोध किया कि मामले की जांच के लिए सीबीआई या प्रवर्तन निदेशालय को निर्देश देने पर विचार किया जाए और इस मामले में भ्रष्टाचार रोकथाम कानून के तहत नीरव मोदी के खिलाफ नया मामला दर्ज कराया जाए। इसके साथ ही सांसद ने कहा कि अवैध तोहफे के संबंध में अपराध के बारे में नहीं बताने और सबूत मिटाने के लिए तोषखाने में चुपके से सोना जमा कराने के लिए लोक सेवक के खिलाफ मामला दर्ज किया जाना चाहिए।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week