जो बेटियों पर नजर उठाए उसे ठोको, कोई रोके तो कहो शिवराज सिंह का आदेश है: मुख्यमंत्री | MP NEWS

Friday, March 30, 2018

नीमच। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि बेटियों की तरफ कोई नजर उठाकर देखे तो उसे ठोको-मारो। काेई पूछे तो बोलना शिवराज सिंह चौहान का आदेश है। महिलाएं किसी गुंडे को मारती हैं तो मुझे अच्छा लगता है। वे यहां अंत्योदय मेले में आए थे। गौरतलब है कि भोपाल सामूहिक ज्यादती केस के आरोपियों को सरेराह पीटने पर मानवाधिकार आयोग ने डीआईजी से जवाब तलब किया है। 

इधर भोपाल में सीएम ने कहा, "कई बार जब पुलिस अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करती है तो आवाज़ें भी उठती हैं कि क्या ये पुलिस के अधिकार हैं, मैं कहना चाहता हूं कि मां, बहनों की रक्षा हेतु पुलिस के हाथों में सर्वाधिकार सुरक्षित हैं। जो असामाजिक तत्व हैं, उनके अवैध अतिक्रमण ध्वस्त कर दो। समाज में वे सम्मान के साथ जी न पाएं, ऐसी कार्रवाई ज़रूरी है। बहन और बेटियों की सुरक्षा के लिए ज़ीरो टॉलरेंस की नीति हम अपनाएंगे। किसी अपराधी को नहीं छोड़ेंगे, कार्रवाई में जनता का साथ चाहिए।"

इससे पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को प्रशासन अकादमी में आयोजित अवैध कालोनियों की वर्कशॉप में अधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि गुंडों के अवैध निर्माण तोड़ने ही हैं, मैं आदेश दे रहा हूं। इसके बाद कैसी परमिशन चाहिए। सीधे तोड़ दो, बाद में देखेंगे जो होगा। बहन-बेटी और महिलाओं पर बुरी नजर रखने वाले गुंडों और बदमाशों को बख्शा नहीं जाएगा।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week