पुलिस की पूछताछ से नाराज प्रीति के पिता ने दी सुसाइड की धमकी | MP NEWS

23 March 2018

भोपाल। प्रीति रघुवंशी सुसाइड केस में दोपहर बाद पुलिस ने प्रीति रघुवंशी के पिता चंदन सिंह रघुवंशी के बयान दर्ज किए। ढाई घंटे तक चली पूछताछ में एक भी सवाल पीडब्ल्यूडी मंत्री रामपाल सिंह राजपूत और उनके बेटे गिरजेश सिंह राजपूत के बारे में नहीं पूछा गया। पिता का आरोप है कि ढाई घंटे तक केवल हमसे इधर-उधर के सवाल पूछते रहे, पुलिस मुद्दे से भटकाने की कोशिश करती रही। हम न्याय के लिए लड़ रहे हैं, अगर न्याय नहीं मिला तो हमारा भी वही हश्र होगा, जो हमारी बेटी का हुआ है। इसका मतलब हमें भी आत्महत्या करनी पड़ेगी। गुरुवार को प्रीति के पिता चंदन रघुवंशी की बयान के दौरान तबियत बिगड़ गई थी, इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कल शुरू हुई पूछताछ को शुक्रवार को महिला थाने में पूरा किया गया।

सुसाइड और मंत्री से जुड़ा एक भी सवाल नहीं पूछा
प्रीति के पिता चंदन रघुवंशी ने कहा कि पुलिस मेरी नौकरी, मेरे ट्रांसफर और पोस्टिंग के सवाल पूछती रही। साथ ही कितने भाई हैं, रिश्तेदार कौन-कौन से हैं। ये सभी सवाल पूछे गए, लेकिन मंत्री और बेटी प्रीति की सुसाइड से जुड़ा एक भी सवाल नहीं पूछा गया।

इतना पैसा देंगे, जितना जिंदगी में कभी देखे नहीं होगे 
मंत्री के लोग हमसे कहते थे कि पैसा ले लो और बेटी की कहीं और शादी करा दो। वह कहते थे कि सब भूल जाओ और तुम्हें इतना पैसा देंगे, जितना तुमने कभी जिंदगी में नहीं देखा होगा। चंदन रघुवंशी का कहना है कि पुलिस ने बयान के नाम पर सिर्फ मुददे से अलग हमें घुमाया।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->