Loading...

ट्विटर पर टॉप ट्रेंड कर रहा है #शिवराज_का_अंत | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश की मुंगावली एवं कोलारस सीटों पर शर्मनाक हार के बाद सोशल मीडिया पर शिवराज सिंह चौहान सरकार की जमकर धुनाई चल रही है। हालात यह हैं कि ट्विटर पर हैशटैग शिवराज_का_अंत टॉप ट्रेंड कर रहा है। कल तक श्रीदेवी टॉप पर थीं, आज शिवराज चल रहे हैं। कल भी पुरानी बातें याद की जा रहीं थीं आज भी पुरानी बातें याद की जा रहीं हैं परंतु कल लोग भावुक थे, आज सीएम शिवराज सिंह का मजाक उड़ा रहे हैं। कुछ लोग इसी हैशटेग पर शिवराज सिंह का बचाव भी कर रहे हैं। 

भाजपा के वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा ने भी हैशटेग किया है। उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया के एक वीडियो बयान को लिंक करते हुए लिखा: 
उपचुनाव जीतने के बाद सिंधिया का बयान ~ ,मुंगावली और कोलारस की ज़बरदस्त जीत के लिए मेरी समस्त जनता और कांग्रेस कार्यकर्ताओं को तहे दिल से धन्यवाद ! ये तो बस परिवर्तन का आगाज़ है पूरा मध्यप्रदेश जीतेंगे। #शिवराज_का_अंत

कुछ चुटकुले भी सुनाए जा रहे हैं, जिसमें गब्बर सिंह वाला सबसे ज्यादा रिपीट हो रहा है। भाजपा के नेताओं ने भी दलील देने की कोशिश की है। उन्होंने डाटा के साथ बताया है कि उनका वोट प्रतिशत बढ़ा है परंतु लोग उनसे पूछ रहे हैं कि 600 से ज्यादा नेता, 60 विधायक, 19 मंत्री और खुद मुख्यमंत्री हफ्तों केंप करते रहे, क्या केवल वोट प्रतिशत बढ़ाने के लिए। बता दें कि चुनावी सभाओं के अंत में शिवराज ने यहां तक कह दिया था कि यदि अब भी ना जिताया तो भरोसा उठ जाएगा।