IPL 2018: इंडिया पहुंचे ब्रावो, धौनी, भज्जी के संग किया डांस, Video | SPORTS NEWS

भारत का सबसे बड़ा क्रिकेट टूर्नामेंट इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) बस कुछ ही दिनों में शुरू होने वाला है। लेकिन आईपीएल का बुखार अभी से खिलाड़ियों और फैंस पर चढ़ चुका है। IPL के सबसे चर्चित चेहरों में से एक ड्वेन ब्रावो भी इस टूर्नामेंट को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और ये बात उनके सोशल मीडिया अकाउंट से जाहिर हो रही है। आपको बता दें कि ब्रावो को उनकी पिछली आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने रीटेन किया है। चेन्नई टीम, तीन साल के प्रतिबंध के बाद IPL 11 में वापसी कर रही है। ब्रावो सिर्फ चेन्नई के ही नहीं, बल्कि आईपीएल इतिहास के सबसे दमदार खिलाड़ियों में से एक हैं। ब्रावो ने अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों के दम पर चेन्नई के लिए कई मैच विनिंग पारियां खेली हैं। अब एक बार फिर पीली जर्सी में खेलने के लिए ब्रावो काफी उत्साहित हैं और उन्होंने भारत आते ही अपनी टीम के लिए एक खूबसूरत संदेश दिया है। 


ब्रावो ने कहा चेन्नई टीम उनके लिए दूसरे घर जैसी है
ब्रावो ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भारत आने की फोटो शेयर करते हुए कहा कि चेन्नई टीम उनके लिए दूसरे घर जैसी है। उन्होंने लिखा, 'जब आप अपने दूसरे घर चेन्नई सुपर किंग्स में लौटते हो तो काफी खुशी होती है।' इसके साथ ही उन्होंने अपने बैट और किट के स्पॉन्सर्स को भी शुक्रिया अदा किया।

धौनी, भज्जी के संग ब्रावो ने किया डांस
इस आईपीएल में वापसी कर रही चेन्नई सुपर किंग्स, टूर्नामेंट शुरू होने से पहले अपने प्रमोशन में जी जान से लगी हुई है। इसी के चलते टीम के कई खिलाड़ी, जिसमें कप्तान धौनी, मुरली विजय और हाल ही में खरीदे गए हरभजन सिंह भी शामिल हैं, एड शूट में बिजी हैं। आज चेन्नई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर प्लेयर्स की एड फिल्म शूटिंग का वीडियो अपलोड किया। इस वीडियो में धौनी, मुरली विजय, भज्जी और ब्रावो समेत टीम के कई खिलाड़ी मस्ती से डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !