संविदा कर्मचारी हड़ताल तोड़ने की कोशिश बिफल, डटे हुए हैं कर्मचारी | EMPLOYEE NEWS

Wednesday, March 28, 2018


भोपाल। 19 फरवरी से हड़ताल पर बैठे संविदा स्वास्थ्य कर्मियों को धमकाने के लिए मुख्यालय भोपाल से जारी हुए तीसरा अल्टीमेटम बेअसर साबित हुआ। इसके बाद संविदा कर्मचारियों की हड़ताल तोड़ने के लिए कुछ साजिश रची गईं। एक संविदा कर्मचारी नेता से हड़ताल वापसी का प्रेस बयान जारी करवाया गया परंतु इसका भी कोई असर नहीं हुआ। कर्मचारी डटे हुए हैं। हड़ताल जारी है। 

संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों की सेवाएं समाप्त
विभाग द्वारा दी गई अवधि 27 मार्च की शाम तक एक भी हड़ताली संविदा कर्मचारी ने ज्वाइन नहीं किया। नियमानुसार उक्त सारे कर्मचारियों की सेवाएं समाप्त है। हालांकि उक्त कर्मचारियों को अब ज्वाइन कराना है या नहीं। यह अब मुख्यालय भोपाल स्तर से आदेश मिलने के बाद ही तय हो सकेगा। 

ज्ञात रहे हड़ताल पर डटे संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों को विभाग ने इससे पहले 3 मार्च, फिर 12 मार्च और बाद में 27 मार्च तक ज्वाइन करने की तीन बार चेतावनी दी। उक्त दिनांक तक ज्वाइन नहीं करने पर सेवा समाप्त करने का आदेश भी जारी कर दिया गया, लेकिन पिछले दो समयावधि कर तीसरा अल्टीमेटम भी काम नहीं आया। हड़ताल पर बैठे संविदा कर्मचारियों में से एक ने भी 27 मार्च की शाम तक ज्वाइनिंग नहीं दी। ऐसे में मुख्यालय के आदेश के मुताबिक अल्टीमेटम के बाद भी ज्वाइन नहीं करने वालों की सेवाएं समाप्त मानी जाएगी। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week