BHOPAL: आॅटो चालक ने 10वीं की छात्रा का कई बार रेप किया | CRIME NEWS

28 March 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में महिलाओं के प्रति अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। गौतम नगर इलाके में एक और मामला सामने आया है। यहां 10वीं की एक छात्रा को जावेद नाम के आॅटो चालक ने प्यार के जाल में फंसा लिया। शादी का वादा किया और फिर उसके साथ कई बार यौन संबंध बनाए। बाद में शादी करने से इंकार कर दिया। पुलिस ने आरो​पी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि 18 वर्ष से कम आयु की युवती के साथ प्रेम प्रसंग भी अपराध माना जाता है। 

गौतम नगर थाना पुलिस ने बताया कि फरियादी 16 वर्षीय नाबालिग की शिकायत पर आरोपी जावेद के खिलाफ धारा 376, 376(2)एन, 376(2)जे, 5/6 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी जावेद, स्वयं का आॅटो चलाता है। फरियादी नाबालिग, अक्सर जावेद के आॅटो में आया-जाया करती थी। इसी दौरान दोनों में पहचान हो गई।

जावेद ने योजनाबद्ध तरीके से छात्रा के साथ नजदीकी बढ़ाईं फिर उसे प्यार के जाल में फंसा लिया। नाबालिग समझ ही नहीं पाई कि वो जिसे प्यार कर रही है, वही उसका शिकार कर रहा है। अपनी इच्छी पूरी कर लेने के बाद जावेद ने नाबालिग के साथ रिश्ता तोड़ दिया।

पुलिस का कहना है कि हिम्मत जुटाकर जब नाबालिग ने अपने परिजनों को अपने साथ हुई ज्यादती की जानकारी दी, तो परिजनों ने थाने पहुंचकर जावेद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week