फिर आ गया BSNL का लूट लो पोस्टपेड ऑफर | POSTPAID PLAN

नई दिल्ली। BSNL ने अपने ग्राहकों के लिए लूट लो पोस्टपेड ऑफर को फिर से लॉन्च किया है. इस ऑफर का लाभ सिर्फ मार्च में ही उठाया जा सकता है. BSNL इस ऑफर के तहत प्रीमियम पोस्टपेड प्लान्स पर 60 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दे रही है और एक सिम कार्ड भी फ्री में देगी. इतना ही नहीं, 100 फ्री एक्टिवेशन चार्ज भी दे रहा है. इस ऑफर BSNL के पुराने और नए दोनों पोस्टपेड ग्राहकों के लिए है. इस ऑफर के तहत नए कनेक्शन लेने वालों के लिए सिम एक्टिवेशन चार्ज नहीं लगेगा और एंट्री लेवल वाले पोस्टपेड प्लान्स रेंटल डिस्काउंट के लिए भी एलिजिबल हैं, जिसमें 99 रुपए और 145 रुपए वाले प्लान भी शामिल हैं. 

इन प्लान्स पर मिलेगा इतना डिस्काउंट 
अगर 1,525 रुपए वाले प्रीमियम पोस्टपेड प्लान की बात की जाए, तो इसमें 60 प्रतिशत रेंटल डिस्काउंट के लिए एलिजिबल है. गौरतलब है कि इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल, SMS और डेटा दिया जा रहा है, हालांकि इसके लिए आपको 12, 6 या 3 महीने का एडवांस रेंटल वाला प्लान चुनना होगा. अगर आप 12 महीने का एडवांस रेंटल प्लान का चयन करते हैं, तो आपको 60 प्रतिशत तक का रेंटल डिस्काउंट मिलेगा. अगर आप छह महीने का एडवांस रेंटल प्लान चुनते हैं, तो इसमें 45 फीसदी तक का डिस्काउंट मिलेगा और अगर तीन महीने का एडवांस रेंटल प्लान चुनते हैं तो 30 प्रतिशत डिस्काउंट मिलेगा. 

ऑफर का लाभ उठाने के लिए एडवांस रेंटल प्लान चुनना होगा
जब तक आप 12 महीने, 6 महीने या 3 महीने में से किसी भी एक एडवांस रेंटल प्लान का चुनाव नहीं करते हैं, तब तक आपको रेंटल डिस्काउंट नहीं मिलेगा. अगर आपको रेंटल डिस्काउंट चाहिए, तो इनमें से किसी एक प्लान को चुनना ही होगा. ध्यान रहे, इन प्लान्स का लाभ सिर्फ 31 मार्च तक ही मिलेगा. 

पिछले साल भी BSNL ने निकाला था ऑफर
उल्लेखनीय है कि कंपनी ने लूट लो पोस्टपेड का ऑफर इससे पहले बीते साल 2017 के नवंबर में लागू किया था, उसके बाद इस प्लान को फिर से इस साल मार्च में री-लॉन्च किया है.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !