सबूतों के साथ अकेली प​ड़ीं हसीन: पति से झगड़ा और पिता भी साथ नहीं | NATIONAL NEWS

Monday, March 12, 2018

नई दिल्ली। एक लड़की की जिंदगी में 2 ही पुरुष महत्व रखते हैं। एक पिता और दूसरा पति। यदि पति से विवाद हो तो बेटी को भरोसा होता है कि पिता उसका साथ जरूर देगा परंतु क्रिकेटर MOHAMMAD SHAMI  के मामले में उल्टा हो गया। उनकी WIFE HASIN JAHAN के पिता MOHAMMAD HASAN ने अपनी बेटी का साथ देने के बजाए अपने दामाद की तारीफ की है। उनके अलावा टीम इंडिया के खिलाड़ी MS DHONI ने भी मोहम्मद शमी को अच्छा इंसान बताया है। बता दें कि हसीन ने दावा किया था कि उसके पास शमी के खिलाफ ढेर सारे सबूत हैं। इसी के डर से शमी उन्हे तलाक नहीं दे रहा है। 

शमी पत्नि और देश को धोखा नहीं दे सकते: धोनी

धोनी ने कहा है कि मोहम्मद शमी एक बेहतरीन इंसान हैं और वो ऐसे शख्स नहीं हैं कि पैसे के लिए अपनी पत्नी और अपने मुल्क को धोखा दें। हालांकि, धोनी ने कहा कि वह इस मसले पर ज्यादा कुछ नहीं बोलना चाहेंगे कि क्योंकि मामला परिवार और शमी की निजी जिंदगी से जुड़ा है। उन्होंने कहा, “जहां तक मैं जानता हूं, शमी एक बेहतरीन इंसान हैं। वह अपनी पत्नी को और देश को धोखा नहीं दे सकते हैं। यह शमी का निजी मामला है और हमें इस पर कमेंट नहीं करना चाहिए। 

हसीन जिद्दी, शमी अच्छे इंसान: मोहम्मद हसन
मोहम्मद शमी के समर्थन में आने वाले दूसरे शख्स हैं आरोप लगाने वाली उनकी पत्नी हसीन जहां के पिता मोहम्मद हसन। मोहम्मद हसन ने एबीपी न्यूज से बातचीत करते हुए कहा कि शमी और हसीन जहां के बीच झगड़े की वजह उन्हें और उनके परिवार को पता नहीं है, इस बारे में जानकारी उन्हें मीडिया से ही मिली। उन्होंने कहा कि सिर्फ शमी और हसीन ही इस बारे में जानकारी दे सकेंगे। मोहम्मद हसन ने कहा, “हम लोग इस झगड़े के बारे में ज्यादा नहीं जानते हैं। शमी एक अच्छे इंसान हैं। वह कम बोलते हैं, इसके बारे में हमें कोई शक नहीं है, सिर्फ ऊपर वाले को ही पता है कि चीजें इस तरह कैसे हो गईं। हसीन अपनी जिंदगी में जो कुछ भी पाना चाहती थी उससे वह कभी पीछे नहीं हटी, वह अपने स्कूल से ही अपने उस लक्ष्य पर फोकस रही।

बेटी के लिए जो अच्छा होगा करूंगा: शमी

बता दें कि आईपीएल का सीजन नजदीक आने से शमी की परेशानियां और बढ़ रही हैं। शमी दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाड़ी हैं। शमी ने भी मामले को सुलझाने के संकेत दिये हैं। समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान शमी ने कहा कि अगर यह मामला बातचीत से सुलझाया जा सकता है तो इससे बेहतर कुछ नहीं होगा। उन्होंने कहा कि वह अपनी बेटी के लिए जो अच्छा होगा वो करेंगे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week

 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah