F2F: लेडी टीचर के साथ इंटीमेट थी 18 साल की छात्रा, मां ने रोका तो हत्या कर दी | CRIME NEWS

गाजियाबाद। शहर के कविनगर में रहने वाली 18 साल की स्टूडेंट पर अपनी टीचर के साथ मिलकर अपनी मां की हत्या करने का आरोप है। स्टूडेंट के पिता ने ही दोनों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कराया है। घटना के बाद से छात्रा व टीचर दोनों फरार हैं। पिता का आरोप है कि उनकी बेटी को लेडी टीचर ने अपने झांसे में ले लिया था। इसके बाद से दोनों में काफी लगाव था। इस वजह से कई दिनों तक दोनों घर छोड़कर साथ में भी रही थीं। इसे लेकर पहले भी पुलिस से शिकायत की गई थी। इसमें पुलिस ने समझौता करा दिया था। 

9 मार्च की दोपहर दोनों कविनगर स्थित घर पर थीं, तभी छात्रा की मां से कुछ कहासुनी हो गई। इसके बाद स्टूडेंट ने मां के सिर पर किसी भारी सामान से हमला कर दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई।
कुछ देर बाद जब लड़की की छोटी बहन घर पहुंची तो उसने दोनों को घर से जाते हुए देखा। इसके बाद घर में मां को लहूलुहान देखकर दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां रविवार को उनकी मौत हो गई।

मृत महिला पुष्पा (38) का परिवार कविनगर के मानसरोवर पार्क में रहता है। आरोपी लड़की के पिता सतीश कुमार ट्रांसपोर्ट के कारोबारी हैं। 
इनकी बड़ी बेटी रश्मि राणा (18) स्कूल की टीचर निशा गौतम से काफी समय से पढ़ रही है। पिता ने बताया कि पढ़ाई के दौरान ही टीचर ने झांसे में लेकर बेटी को अपने वश में कर लिया। इस वजह से उनकी बेटी भी टीचर के लगाव में आकर अक्सर मां से लड़ाई करती थी।

लड़की के पिता सतीश कुमार ने कविनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 9 मार्च की सुबह ही सतीश और उनकी छोटी बेटी घर से बाहर गए थे। उस समय घर में रश्मि और उसकी मां पुष्पा दोनों थीं। दोपहर में छोटी बेटी लौटी और दरवाजा खोला तो रश्मि और उसकी टीचर दोनों घर से बाहर निकल गईं। घर में देखा तो उसकी मां खून से लथपथ पड़ी थीं। इसे देखकर उसने पिता को जानकारी दी। उस समय घायल पुष्पा ने बताया कि कहासुनी के दौरान रश्मि और टीचर निशा दोनों ने उसके सिर पर किसी हथियार से हमला कर दिया था।

इस मामले में सतीश कुमार ने 28 जनवरी को कविनगर थाने में शिकायत की थी कि उनकी बेटी को 9वीं कक्षा से पढ़ाने वाली टीचर निशा ने अपने झांसे में ले लिया है। उसके बहकावे में आकर उनकी बेटी कई दिनों से उसके साथ ही रह रही है।

छात्रा के पकड़े जाने पर ही खुलेगा पूरा मामला : पुलिस
आकाश तोमर, एसपी सिटी, गाजियाबाद ने बताया कि लड़की और उसकी टीचर के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। हत्या के पीछे क्या वजह है और उन दोनों के बीच क्या रिलेशन हैं, इसकी जानकारी उनकी गिरफ्तारी के बाद ही हो पाएगी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !