4 वर्षीय बेटी से वेश्यावृत्ति कराता था पिता, एड देकर ढूंढता था ग्राहक | CRIME NEWS

25 March 2018

टेक्सास। अमेरिका की टेक्सास कोर्ट ने एक पिता को 60 साल की सजा सुनाई। कोर्ट ने आरोपी को अपनी 4 साल की बेटी से संबंध बनाने के लिए ऐड देने पर यह फैसला सुनाया। पुलिस ने आरोपी एंड्रयू जेम्स को नवंबर 2015 में गिरफ्तार किया था। पुलिस के मुताबिक, एंड्रयू जेम्स नाम के शख्स ने अपनी चार साल की बच्ची के साथ सेक्स के लिए विज्ञापन दिया था। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। पुलिस अफसर ने बताया कि आरोपी को शुक्रवार को टेक्सास में हैरिस काउंटी की कोर्ट ने 18 साल की कम उम्र की बच्ची की तस्करी और उसे सेक्स के लिए मजबूर करने के आरोपों में दोषी पाया। आरोपी को 60 साल की सजा सुनाई गई। कोर्ट की सजा के बाद आरोपी 75 साल की उम्र से पहले पैरोल पर नहीं छूट सकता।

'PLAY WITH DADDY'S LITTLE GIRL' नाम से दिया था विज्ञापन
पुलिस के मुताबिक, 30 साल के आरोपी ने 'प्ले विद डैडीज लिटिल गर्ल' (पापा की छोटी बेटी के साथ खेलें) नाम से विज्ञापन दिया था। एंड्रयू ने अपनी बेटी की उम्र 10 साल से कम बताई थी। उसने लिखा था कि वह पहले अपनी बेटी को नींद की दवा दे देगा। इसके बाद उसके साथ दो घंटों रहने के लिए 1000 डॉलर लेगा।

पुलिस ने कस्टमर बनकर बिछाया जाल
मामले की जानकारी मिलने के बाद ह्यूस्टन पुलिस ने खुद ग्राहक बनकर एंड्रयू से बात की। वह राजी हो गया। जब एक पुलिस अफसर वहां गया तो उसने देखा कि बच्ची कंबल में बिना कपड़ों की सो रही थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था। आरोपी ने 70 से ज्यादा ग्राहकों से बात कर रखी थी। अफसर के मुताबिक, बच्ची की मां को इस बात की जानकारी नहीं थी।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->