Loading...

ससुर ने शादी समारोह में बहू को सबके सामने LIPS KISS किया | WORLD NEWS

चीन में यान्चेंग में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने रिश्तों को शर्मसार कर दिया है। यहां एक शख्स इतने नशे में था कि वह अपनी होने वाली बहू को जबरन चूमने लग गया है। इसको बाद शादी में जमकर झगड़ा हुआ। रिपोर्ट्स के मुताबिक दुल्हन के ससुर की जमकर धुलाई भी की गई है। शादी में सब ठीक चल रहा था जबतक दुल्हन स्टेज पर नहीं पहुंची थी। 

तभी दुल्हन अपने ससुर के साथ स्टेज की ओर आते हुए दिखी, लेकिन उसके चेहरे पर अजीब से भाव थे, क्योंकि उसके ससुर ने उसके कंधे पर अजीब तरह से हाथ रखा हुआ था। इसके बाद जो हुआ उसे देख सबके होश उड़ गए। एक मोबाइल फुटेज में नजर आया कि स्टेज से कुछ ही कदम दूर ये शख्स दुल्हन को अचानक बाहों में लेकर लिप लॉक करने लगता है। ये देख शादी में आए सभी लोग दंग रह जाते हैं।

फिर जमकर हुई धुलाई
आगे आए एक और वीडियो में सामने आया है कि ये सब देख दुल्हन का परिवार भड़क जाता है और कुछ लोग दुल्हन के ससुर से मारपीट कर देते हैं। इसके बाद दोनों परिवार के बीच जमकर मारपीट होती है।

आगे क्या हुआ साफ नहीं
इसके बाद शादी का क्या हुआ इसकी कोई जानकारी नहीं। हालांकि, दुल्हन के ससुर ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे की शादी के दिन की इस शर्मनाक हरकत पर माफी मांगी है। उसने लिखा, मैंने जो नशे में किया उसके लिए मैं शर्मिंदा हूं। मैं लोगों से अपील करता हूं कि इस वीडिया को शेयर न करें और दोनों परिवारों के ये मामला सुलझाने दें।