एक नहीं, तीन-तीन हसीनाओं को ठग चुका है मेहुल | BOLLYWOOD NEWS

Wednesday, February 21, 2018

बॉलीवुड एक्ट्रेस और दुनियाभर में नाम कमा चुकीं प्रियंका चोपड़ा के बाद अब कंगना रनौत और बिपाशा बसु ने मेहुल चौकसी की गीतांजलि पर गंभीर आरोप लगाए हैं। दोनों अभिनेत्रियों ने गीतांजलि पर करार के अनुसार फीस नहीं देने और उनके साथ किए अनुबंध का उल्लंघन करने का आरोप लगाया है। इससे पहले प्रियंका चोपड़ा ने हीरा कारोबारी और देश छोड़कर जा चुके नीरव मोदी को नोटिस भेजा था। प्रियंका ने हजारों करोड़ रुपए के घोटाले के आरोपी पर विज्ञापन के एवज में भुगतान ना करने और धोखाधड़ी का आरोप लगाया है।

प्रियंका नीरव मोदी की कंपनी द्वारा तैयार हीरे के आभूषणों का विज्ञापन करती हैं। साथ ही वह कंपनी की ब्रांड एम्बेस्डर भी हैं। अभिनेत्री के इस कदम से वित्‍तीय फर्जीवाड़े में फंसे गुजरात के इस कारोबारी की समस्‍याएं बढ़ सकती हैं। प्रियंका, कंगना और बिपाशा के अलावा दुनिया की कई अन्‍य जानीमानी हस्तियां और मॉडल भी नीरव मोदी की कंपनी से जुड़ी रही हैं।

अब कंगना रनौत के एक प्रवक्ता का कहना है कि कंगना ने साल 2016 में नक्षत्र का इंडॉर्समेंट किया था और गीतांजलि ग्रुप ने अभी तक कंगना की पूरी फीस नहीं दी है। उनकी कंपनी पर अभी तक काफी रकम बकाया है। वहीं बिपाशा ने एक लिखित संदेश के जरिए आरोप लगाया, ‘मेरे मैनेजर ने कॉन्ट्रैक्ट की अवधि समाप्त होने के बाद जिली को मेरी पिक्चर्स का इस्तेमाल करने से रोकने की पूरी कोशिश की थी, लेकिन इसके बावजूद वे विदेश में भी मेरी पिक्चर्स का इस्तेमाल करते रहे और इस वजह से मुझे बहुत से जूलरी इंडॉर्समेंट नहीं मिले।’

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week