Loading...

मंत्री, सांसद, विधायक और BJP नेताओं ने किया भगवान श्रीराम का अपमान | NATIONAL NEWS

फर्रुखाबाद। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के मंत्री, सांसद, विधायक समेत तमाम भाजपा नेताओं ने भगवान श्रीराम का सार्वजनिक अपमान कर डाला। सभी ने फर्रुखाबाद के एक कार्यक्रम के दौरान श्रीराम की आरती जूते पहन कर की। प्रथम पूज्य गणेश प्रतिमा इस सबकी साक्षी रही। उन्हीं की प्रतिमा के सामने दीप-प्रज्ज्वलन भी जूते पहन कर ही किया गया। इस मामले में यह स्वीकार नहीं किया जा सकता कि ऐसा भूलवश हो गया। संस्कार और संस्कृति की रक्षा के लिए गठित हुई पार्टी के नेताओं में यदि ऐसे संस्कार ही नहीं हैं तो सवाल पूरे संगठन की शिक्षा प्रणाली पर उठ जाता है। 

सरकारी कार्यक्रम में किया अपमान 
मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के तहत कार्यक्रम के शुभारंभ पर गणेश प्रतिमा के सामने दीप-प्रज्ज्वलन के दौरान प्रभारी मंत्री चेतन चौहान के अलावा सांसद व विधायकों में से किसी ने भी अपने जूते उतारना मुनासिब नहीं समझा। इसके बाद गायत्री समाज की ओर से सीता स्वयंवर का मंचन किया गया। 

इसमें श्रीराम विवाह में मंच से प्रभारी मंत्री चेतन चौहान, सांसद मुकेश राजपूत, विधायक मेजर सुनील दत्त द्विवेदी, सुशील शाक्य, अमर सिंह खटिक, पार्टी जिलाध्यक्ष सत्यपाल सिंह, क्षत्रिय नेता वीरेंद्र सिंह राठौर आदि ने श्रीराम की आरती उतारी। इस अवसर पर भी सभी लोग जूते पहने रहे।