मुंगावली में हमारे नेताओं को धमका रहे हैं कांग्रेसी: BJP की शिकायत | MP NEWS

21 February 2018

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व सांसद श्री प्रभात झा एवं जिलाध्यक्ष श्री जयकुमार सिंघई के नेतृत्व में भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने आज मुंगावली विधानसभा उपचुनाव के केन्द्रीय प्रेक्षक राजेश कुमार को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने शिकायत की है कि कांग्रेस के लोग भाजपा के कार्यकर्ताओं एवं नेताओं को धमका रहे हैं। उन्हे प्रचार नहीं करने दे रहे। प्रभात झा ने कहा कि क्षेत्र में कांग्रेस के 700 से ज्यादा अवैध वाहन प्रचार कर रहे हैं। 

ज्ञापन में कहा गया है कि मुंगावली विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी पूरी तरह आचार संहिता का उल्लंघन कर रही है श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थकों द्वारा 700 से अधिक चार पहिये वाहन मुंगावली में प्रचार कर रहे हैं। इन गाडियों की अनुमति जिला चुनाव अधिकारी से नहीं ली गई है। इन गाडियों में आपराधिक तत्व के लोग घूम रहे हैं तथा गांव-गांव के मतदाताओं और भाजपा के कार्यकर्ताओं को धमका रहे हैं। ये लोग रात्रि 9 बजे से रात्रि 3 बजे तक वे सारे कार्य कर रहे हैं जो आचार संहिता के उल्लंघन में आता है। इसलिए हम आपसे मांग करते हैं कि इन बिना अनुमति की गाडियों को तुरंत पकड़ा जाए जो प्रचार कार्य में लगी हुई हैं तथा असामाजिक तत्वों को तुरंत क्षेत्र से बाहर किया जाए, जिससे मतदान निष्पक्ष और लोकतांत्रिक ढंग से हो। इस अवसर पर राजीव जैन, भास्कर रघुवंशी, देवेन्द्र ताम्रकार उपस्थित थे।

सरकारी कर्मचारी खुलेआम भाजपा का विरोध कर रहे हैं
भारतीय जनता पार्टी जिला अशोकनगर के अध्यक्ष श्री जयकुमार सिंघई ने सरकारी कर्मचारियों द्वारा कांग्रेसी प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार कर आचार संहिता का उल्लंघन करने की शिकायत में कहा है कि ग्राम पंचायत डुंगासरा जनपद पंचायत चंदेरी (अशोकनगर) में पदस्थ देवा नायक रोजगार सहायक खुलेआम कांग्रेस प्रत्याशी का प्रचार कर पंजा को वोट देने के लिए दबाव डाल रहे है। रोजगार सहायक को तत्काल कार्य मुक्त कर उनके विरूद्ध अनुशासन की कार्यवाही करने की मांग की है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts