टीचर ने भरी क्लास में 8वीं की छात्रा के कपड़े उतरवाए, नाप लिया | CRIME NEWS

Tuesday, February 20, 2018

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के कन्नौज में जलालपुर खतरी बांगेर गांव स्थित एक स्कूल का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक टीचर ने पूरी क्लास के सामने एक छात्रा के कपड़े उतरवा दिए। मामले में शिकायत मिलने के बाद महिला पुलिस थाने में केस दर्ज कर लिया गया। केस को गंभीरता से लेते हुए तुरंत कार्रवाई की गई और आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया। A teacher of a government school in Kannauj's Jalalpur Katri Banger village allegedly stripped a Class 8th student on pretext of taking her measurements for new uniform, allegations confirmed by other students of the school. Case registered, accused arrested. (19.02.2018) @ANINewsUP

जानकारी के मुताबिक, जलालपुर खतरी बांगेर गांव के एक सरकारी स्कूल में सोमवार को क्लास चल रही थी। इस दौरान आठवीं क्लास में पढ़ने वाली एक छात्रा को कक्षा में मौजूद शिक्षक ने बुलाया और कपड़े उतारने को कहा। पुलिस थाने में दर्ज करवाई गई शिकायत में कहा गया कि, शिक्षक ने छात्रा से कहा कि नई यूनिफॉर्म के लिए उसका नाप लेना है, इसलिए उसे कपड़े उतारने पड़ेंगे।

इस घटना के बारे में घर पहुंचकर छात्रा ने अपने परिवार को जानकारी दी। नाराज परिजनों ने महिला थाने में शिक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। जांच करते हुए जब क्लास के अन्य स्टूडेंट्स से इस बारे में पूछताछ की गई तो उन्होंने पीड़ित छात्रा के टीचर द्वारा कपड़े उतरवाए जाने की बात पर मुहर लगा दी। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा कि ये पूरी घटना 19 फरवरी की है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week