प्यार के बदले मिली ब्लैकमेलिंग: 6 माह तक 6 लोगों ने किया बलात्कार | CRIME NEWS

22 February 2018

जबलपुर। खमरिया के मटामर गांव में 19 वर्षीय युवती को हमउम्र युवक से प्यार करना जिंदगी का सबसे बड़ा दर्द दे गया। सबसे पहले प्रेमी ने उसके साथ संबंध बनाए फिर उसके 4 दोस्तों ने उसे ब्लैकमेल किया। शारीरिक संबंधों का राज खुल ना जाए इसलिए युवती डरती रही और इसका फायदा उठाकर सभी उसका बलात्कार करते रहे। चौंकाने वाली बात तो यह है कि 80 साल के एक वृद्ध को जब यह राज पता चला तो उसने भी युवती को बलात्कार करना शुरू कर दिया। 6 माह तक युवती लगातार यौन हमलों का शिकार होती रही। राज तो तब खुला जब वो गर्भवती हो गई। 

आरोपियों पर केस दर्ज, वृद्ध फरार
बुधवार को पीड़िता के साथ उसकी मां ने खमरिया थाने में पहुंचकर शिकायत दी। जिस पर पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ दुराचार का अपराध दर्ज कर 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। 80 साल का बुजुर्ग फरार है, जिसकी तलाश चल रही है। इस घटना को लेकर गांव में तनाव का माहौल है। एहतियात के तौर पर गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। बुधवार को एसपी शशिकांत शुक्ला ने खमरिया थाने पहुंचकर पीड़िता से लंबी बातचीत भी की।

बदनाम करने की धमकी देकर लूटी आबरू
खमरिया टीआई राकेश तिवारी ने बताया कि इलाके में रहने वाली 19 वर्षीय युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि 6 महीने पहले उसके साथ गांव के भूरा रजक ने धमकी देकर दुराचार किया। भूरा के बाद वचन रजक फिर 80 वर्षीय सुखदेव तिवारी, सोनू रजक, राजकुमार रजक और रवि रजक ने अलग-अलग दिनों में धमकी देकर शारीरिक शोषण किया। पीड़िता के अनुसार सभी लोग उसे बदनाम करने की धमकी देकर बुलाते थे और उसके साथ घिनौना कृत्य करते थे।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->