FB पर WIFE की फोटो लगाकर लिख दिया कॉलगर्ल, नंबर ससुर का डाल दिया | CRIME NEWS

22 February 2018

ग्वालियर। फेसबुक पर पत्नी के नाम से फेक आईडी बनाकर उसका फोटो अपलोड कर कॉलगर्ल लिख दिया। इतना ही नहीं ससुर का मोबाइल नंबर डालकर कॉल मी भी लिख दिया। घटना कुछ दिन पहले उपनगर ग्वालियर की है। जब महिला के पिता के मोबाइल पर बेटी के लिए उल्टे सीधे कॉल आए तो उन्हें घटना का पता लगा। तत्काल मामले की शिकायत सायबर सेल में की है। सायबर पुलिस ने जांच की तो महिला के पति द्वारा यह हरकत करना सामने आई है। फिलहाल आरोपी पकड़ा नहीं जा सका है। 

उपनगर ग्वालियर निवासी एक 27 वर्षीय महिला के पिता के मोबाइल पर पिछले कुछ समय से कॉल आ रहे थे। जिसमें उनकी बेटी के बारे में अनर्गल बातें की जा रही थी। जिस वह काफी परेशान हो गए थे। कॉल करने वालों ने बताया कि फेसबुक पर एक आईडी बनी है। जिसमें यह फोटो डला और रेट भी लिखी है। उसी फोटो के नीचे यह नंबर भी है। इसके बाद महिला ने आईडी सर्च की तो उसका फोटो लगा था और कॉलगर्ल भी लिखा था। तीन दिन पहले मामले की शिकायत उन्होंने सायबर सेल में की है। जब सायबर सेल ने जांच की तो जिस नेटवर्क से फेसबुक अपडेट हुआ था उसका पता चल गया। जब उसकी पहचान कराई गई तो महिला ने उसे अपना पति बताया। फिलहाल आरोपी नहीं पकड़ा जा सका हैं

यह है विवाद
महिला के अपने पति से दहेज प्रताड़ना का विवाद चल रहा है। आरोपी ने महिला से 50 हजार रुपए दहेज में लाने के लिए कहा था। जब लाने से मना किया तो वह मारपीट कर उसे मायके में छोड़ गया। जिसके बाद महिला ने शिकायत कर दी। उसी का बदला लेने यह हरकत की है।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->