उपचुनाव में फायदा हुआ, हम 2018 जीतकर दिखाएंगे: नंदकुमार सिंह | MP NEWS

28 February 2018

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री नंदकुमारसिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस के प्रत्याशी की जीत के लिए कांग्रेस पार्टी को बधाई दी है और साथ ही कहा है कि यह जीत कांग्रेस की तकनीकी जीत कही जा सकती है लेकिन यदि हम कांग्रेस के ग्राफ में गिरावट की बात करें तो उसे भारी हानि हुई है। कुल मिलाकर चौहान का कहना है कि उपचुनाव में उन्हे फायदा हुआ है और भाजपा को नतीजों के बाद किसी समीक्षा की जरूरत नहीं है। 

2013 में जो सीटें कांग्रेस ने 20 से 30 हजार के अंतर से जीती थी वह जीत आज कुछ हजार में सिमटकर रह गयी है। यह इस बात का द्योतक है कि भारी समर्थन वाले क्षेत्रों में भी कांग्रेस का ग्राफ तेजी से गिर रहा है। भारतीय जनता पार्टी के वोट प्रतिशत में बढ़ोत्तरी इस बात को साफ तौर पर इंगित करती है कि 2018 के विधानसभा चुनाव में भाजपा मुंगावली और कोलारस सहित उन सभी चुनाव क्षेत्रों में अपनी विजय पताका फहराने वाली है। जहां हम 2013 में पराजित हुए थे। 

श्री चौहान ने मुंगावली और कोलारस में भाजपा की वोट वृद्धि के लिए वहां की जनता को धन्यवाद दिया है और अपने कार्यकर्ताओं तथा नेताओं के परिश्रम की सराहना की है। बता दें कि मुंगावली में भाजपा 2000 वोटों से हार गई है जबकि कोलारस में करीब 7000 वोटों से पराजित हो रही है। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->