भूखे आदिवासी ने 1 किलो चावल चुराया, भीड़ ने पीट-पीट कर मार डाला | CRIME NEWS

23 February 2018

नई दिल्ली। केरल के पलक्कड़ जिले में इंसानियरत को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। यहां पर चावल चोरी के आरोप में एक शख्स की इतनी बुरी तरह से पिटाई की गई की उसकी मौत हो गई। केरल के एक आदिवासी व्यक्ति को एक किलो चावल चुराने के मामले में भीड़ ने पहले उसे बंधक बनाकर उसे मारना शुरु कर दिया। ज्यादा मार खाने की वजह से उस शख्स की मौत हो गई। 

जिस समय शख्स को मारा जा रहा था। वहां मौजूद कुछ लोग बचाने की जगह उसकी फोटो खींच रहे थे। यही नहीं उसकी मौत के बाद भी लोग उसके साथ सेल्फी ले रहे थे। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चना शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्जकर कर जांच शुरू कर दी है।

पलक्कड़ के पुलिस प्रमुख प्रतीश कुमार ने बताया- ''इस आदीवासी को गांव वालों ने बुरी तरह से पीटा है. हमने उन 7 लोगों की पहचान कर ली है. लेकिन शख्स की मौत उस वक्त हुई जिस वक्त वो पुलिस कस्टडी में था. जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल अप्राकृतिक मौत का केस दर्ज कर लिया गया है. हम हत्या की रिपोर्ट दर्ज करने से पहले पोस्ट मार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं. जिसके बाद लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.'' 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts