लामबंद हुए संविदा अधिकारी कर्मचारी: शक्तिप्रदर्शन 28 को | EMPLOYEE NEWS

Saturday, February 24, 2018

भोपाल। नियमीतिकरण के लिए किए जा रहे संविदा कर्मचारियों के आन्दोलन अब निर्णायक लड़ाई की ओर बदलता जा रहा है। विधानसभा चुनाव के पहले नियमीतिकरण का दबाव बनाने के लिए प्रदेश भर के संविदा कर्मचारी संगठनों ने आपसी मतभेद दूर कर एक साथ आन्दोलन का मन बना लिया है। पूरे प्रदेश के ढाई लाख संविदा कर्मचारी अपने परिवार व मित्रों के साथ 28 फरवरी को भोपाल में जंगी प्रदर्शन कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री यदि इस दिन नियमीतिकरण की घोषणा करते हैं तो उनका सम्मान किया जाएगा अन्यथा अनिश्चितकालिन आन्दोलन की घोषणा भी की जा सकती हैं। प्रत्येक जिला, विकासखण्ड, तहसील व जनपदों मे इस आयोजन को सफल बनाने के लिए तैयारी शुरू हो गईं हैं। अपील की जा रही है कि हर संविदा कर्मचारी को यह मानकर की यह मेरा अपना आन्दोलन है पूरे तनमन से इसमें भागीदारी करना है। 

ये आन्दोलन ही संविदा कर्मचारियों का भविष्य तय करेगा। अपने व अपने परिवार के लिए सभी पूर्वाग्रह त्यागकर एक बार पूरी ताकत से आन्दोलन में शामिल हो जाईए। आज से ही व्यापक प्रचार प्रसार कर हर तहसील का रूट चार्ट व प्रभारी नियुक्त करें। जिला अध्यक्ष वाट्सअप से बाहर कागज पर पूरा प्लान तैयार करें। ईमेल पर एक एक कर्मचारी का फोन नम्बर सहित डाटा तैयार करें।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah