भोपाल के नवाब की बेटी का VIDEO सोशल मीडिया वायरल | BOLLYWOOD NEWS

भोपाल। भोपाल के नवाब सैफल अली खान की बेटी सारा अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो तो पुराना है परंतु सुर्खियों में अब आया है। सारा इसमें एक गाना गाते हुए नजर आ रहीं हैं परंतु उनकी अदाएं यूजर्स को आपत्तिजनक लगीं। सोशल मीडिया पर सारा को ट्रोल किया जा रहा है। काफी गंदे कमेंट्स दर्ज कराए गए हैं। बता दें कि सारा अली खान, सैफ अली की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी है और सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रही है। 

अब सारा का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक रूम में दोस्तों के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही है। हालांकि इस वीडियो में जिम में पसीना बहाने वाली स्लिम सारा जरा हेल्दी नजर आ रही है लेकिन सोशल मीडिया पर यही कहा जा रहा है कि यह सारा का वीडियो है। इस वीडियो में पहली बार सारा को हंसते और मस्ती करते हुए देखने को मिल रहा है। वह फिल्म 'आशिकी 2' का गाना 'तुम ही हो' गाती नजर आ रही हैं।

यह गाना गाते हुए सारा अपने दोस्तों के साथ मस्ती कर रही हैं और उनका एक दोस्त गिटार बजाते हुए दिख रहा है। 'बॉलीवुड' नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया गया है। इसमें कोई शक नहीं कि बॉलीवुड में एंट्री के लिए कभी ओवरवेट रही सारा ने वजन कम किया था। खुद को फिट रखने के लिए बहुत मेहनत करती हैं और उन्हें कई बार जिम जाते और वर्कआउट करते हुए भी स्पॉट किया गया। सारा की अभिषेक कपूर निर्देशित फिल्म केदारनाथ 21 दिसंबर, 2018 को रिलीज होगी। फिल्म की दो शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !