निकाय चुनाव: कांग्रेस प्रत्याशी ही नहीं उतार पाई, भाजपा निर्विरोध जीती | MP NEWS

Saturday, January 6, 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश में चल रहे नगरीय निकाय चुनावों में कांग्रेसियों को शर्मसार करने वाली खबर आ रही है। सेंधवा नगरपालिका चुनाव में कांग्रेस ने अपने प्रत्याशी ही नहीं उतारे। नगर पालिका अध्यक्ष पद पर भाजपा की प्रत्याशी श्रीमती बसंती बाई विष्णुप्रसाद यादव निर्विरोध अध्यक्ष निर्वाचित हो गईं। इतना ही नहीं पूरी नगरपालिका कांग्रेस ने भाजपा को गिफ्ट में दे दी। 

वार्ड क्रमांक 1 से सरला मनीष, वार्ड क्रमांक 5 से मेघा एकरी, वार्ड क्रमांक 7 से अनीता मोहन धमोने, वार्ड क्रमांक 8 से श्री गोविंद, वार्ड क्रमांक 10 से श्री दिनेश सोनी, वार्ड क्रमांक 12 से विमलाबाई गंगाराम, वार्ड क्रमांक 13 से श्री कमल बंशीलाल, वार्ड क्रमांक 16 से सुनीता प्रकाश निकम, वार्ड क्रमांक 19 से अशोक चैधरी, वार्ड क्रमांक 20 से दीपक बालमुकुंद, वार्ड क्रमांक 21 से दीपक शर्मा निर्विरोध पार्षद चुने गए हैं।

भाजपा ने दावा किया है कि आज नामांकन वापसी की अंतिम तारीख को कई उम्मीदवारों ने भारतीय जनता पार्टी की विकास की नीतियों में विश्वास करते हुए पार्टी के प्रत्याशियों को निर्विरोध अवसर देने का यह फैसला किया। इस मामले में कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता केके मिश्रा का कहना है कि हमने अपना प्रत्याशी घोषित किया था परंतु एन वक्त पर उसने अपना नाम वापस ले लिया। हमें पता चला है कि भाजपा का प्रत्याशी इलाके का बाहुबली नेता है। इसलिए उसने सबके पर्चे वापस करवा दिए। बता दें कि विष्णुप्रसाद यादव मूलत: कांग्रेसी नेता है। फरवरी 2017 में उन्होंने भाजपा ज्वाइन कर ली थी। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week