बैतूल पुलिस ने निर्दोष महिला को घसीटा, वीडियो वायरल | MP CRIME NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में राजस्व टीम पर हुए हमले के मामले में एक वीडियो सामने आया है। इस मामले में हमलावर आरोपी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश में उनके घर पहुंची। जब आरोपी नहीं मिले तो घर में मौजूद एक महिला को साथ ले जाने लगी। वायरल वीडियो में पुलिस महिला को घसीटते हुए नजर आ रही है। इधर पटवारी संघ ने घटना के विरोध में प्रदर्शन करते हुए आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज करने की मांग की है। 

क्या था घटनाक्रम
3 जनवरी को राजस्व निरीक्षक एवं पटवारी सीमांकन करने के लिए आमला के ग्राम गौलढाना गए थे। सीमांकन के दौरान घात लगाकर बैठे हथियारबंद बदमाशों ने निरीक्षण दल पर जानलेवा हमला कर दिया। इस घटना में पटवारी दिनेश मर्सकोले और आरआर माटे को गंभीर चोट आईं। सीमांकन दल के साथ पहुंची महिला पुलिसकर्मी को भी चोट आई थी। 

पटवारी संघ ने किया था विरोध प्रदर्शन
राजस्व निरीक्षक संघ, पटवारी संघ और मध्यप्रदेश राजस्व अधिकारी (कनिष्ठ प्रशासनिक सेवा) संघ ने अपनी-अपनी मांगों को लेकर शुक्रवार को कलेक्ट्रेट पहुंच कर ज्ञापन सौंपे। पटवारी संघ के जिलाध्यक्ष जितेन्ध पवार ने बताया कि पटवारी संघ ने आरोपियों के खिलाफ धारा 120-बी एवं 307 के तहत भी मामला दर्ज करने की मांग की है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !