BHIND में घर के दरवाजे पर रिटायर्ड हवलदार को गोली मार दी | CRIME NEWS

25 January 2018

भोपाल। मध्य प्रदेश (MADHYA PRADESH) के भिंड जिले में स्पेशल आर्म्ड फोर्स (SAF) के रिटायर हवलदार आरबीएस चौहान को 2 बाइक सवार शूटर्स ने उस समय गोली मार दी जब वो सुबह के समय घर के बाहर सफाई कर रहे थे। शूटर्स ने काफी नजदीक से टारगेट करके फायरिंग की, जिससे उनकी मौके पर ही मौत (MURDER) हो गई। शूटर्स आसानी से फरार हो गए। पुलिस के हाथ फिलहाल कुछ भी नहीं लगा है। वो मृतक के परिजनों के बयान का इंतजार कर रही है। 

जानकारी के अनुसार, कोतवाली थाना क्षेत्र के विजय नगर में रहने वाले आरबीएस चौहान हर रोज की तरह गुरुवार सुबह भी घर के बाहर सफाई कर रहे थे। इस दौरान अचानक आए हमलावरों ने फायरिंग शुरू कर दी। बेहद करीब से गोली लगने की वजह से एसएएफ के रिटायर हवलदार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हत्याकांड को दो हमलावरों ने अंजाम दिया। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग जब तक घरों से बाहर आते, दोनों हमलावर फरार हो गए। वहीं, परिजन आरबीएस चौहान को तुरंत नजदीक के अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना की जानकारी मिलने पर आला पुलिस अफसर भी अस्पताल पहुंच गए। बाद में उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया। परिजनों के सदमे में होने की वजह से उनके बयान दर्ज नहीं किए जा सके हैं। पुलिस का मानना है कि परिजनों के बयान के आधार पर ही जांच की दिशा तय होगी। हालांकि, पुलिस ने अपने स्तर पर संदिग्धों की तलाश शुरू कर दी है।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->