पद्मावत: CM शिवराज सिंह ने नहीं ली सुरक्षा की गारंटी, शुक्रवार को भी रिलीज नहीं होगी | MP NEWS

Thursday, January 25, 2018

भोपाल। CONTROVERSIAL FILM PADMAVATI 20 से ज्यादा राज्यों में ना केवल रिलीज हुई बल्कि शांतिपूर्वक प्रदर्शित भी हुई। कहीं से किसी उपद्रव के समाचार नहीं आए हैं परंतु MADHYA PRADESH में यह फिल्म शुक्रवार 26 JAN को भी रिलीज नहीं होगी। MP CINE ASSOCIATION ने CM SHIVRAJ SINGH से मिलकर सुरक्षा की मांग की थी परंतु मीटिंग में बात नहीं बनी। बता दें कि सीएम शिवराज सिंह ने फिल्म पर बैन का ऐलान कर दिया था परंतु सुप्रीम कोर्ट ने उनके बैन को रद्द कर दिया। अब मामला कानून और व्यवस्था का है। सरकार ने इसे खतरे में बताया है। इधर मुख्य सचिव बीपी सिंह ने कहा कि जो फिल्म रिलीज करना चाहता है वो स्वतंंत्र है। सरकार ने कानून व्यवस्था के लिए विशेष दिशा निर्देश जारी किए हैं।

राजपूत समाज, करणी सेना और अन्य समाज लगातार फिल्म का विरोध कर रहे हैं। ये तमाम संगठन फिल्म को बैन करने की मांग कर रहे हैं। सीएम के साथ हुई बैठक में सिने एसोसिएशन ने बताया कि फिल्म को प्रदर्शित करने के लिए वितरक भी सामने नहीं आ रहे हैं, ऐसे में फिल्म को रिलीज करना मुश्किल होगा। बैठक में ये भी कहा गया कि जिस तरह से फिल्म को लेकर लगातार प्रदेशभर में विरोध हो रहा है उसे देखते हुए 26 जनवरी तक फिल्म को रिलीज करने का माहौल नहीं है।

जिसे रिलीज करना वो कर सकता है
इधर प्रदेश के मुख्य सचिव बीपी सिंह ने कहा कि फिल्म के रिलीज को लेकर सरकार की ओर से कोई पाबंदी नहीं है, जिसे फिल्म रिलीज करना है वो कर सकता है। उन्होंने बताया कि प्रदेश में कानून व्यवस्था बनीं रहे इसके लिए विशेष दिशा निर्देश जारी किए गए हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week