इंदौर के मेंहदी कुंड से 4 छात्राओं व 3 छात्रों का अपहरण | CRIME NEWS

Friday, January 5, 2018

महू/इंदौर। बामनिया कुंड इलाके से 4 छात्राओं और 3 छात्रों का अपहरण कर लिया गया। गिरोह उन्हे जंगल में ले गया और उनके साथ मारपीट की। गिरोह के सभी सदस्यों के पास कुल्हाड़ियां और धारदार हथियार थे। गिरोह ने सभी को पीटने के बाद उनके पास जो कुछ भी था छीन लिया। इससे पहले एक छात्रा ने अपने दोस्त को अपनी किडनैपिंग का मैसेज कर दिया। गिरोह सभी को बंधक बनाकर किसी सुरक्षित ठिकाने की तरफ ले जा रहा था कि तभी पुलिस की सर्च टीम वहां पहुंच गई और गिरोह पकड़ को छोड़कर फरार हो गया। रात 3 बजे सभी बंधक मुक्त करा लिए गए परंतु यह गिरोह कौन सा था इसका पता नहीं चल पाया है। 

पुलिस में लिखाई गई एफआईआर के अनुसार, जब ये सभी मेंहदी कुंड में घूम रहे थे, तभी वहां चार युवक कुल्हाड़ी लेकर पहुंचे। उन्होंने सभी को घेर लिया और मारपीट करने लगे और खींचकर जंगल में ले गए। वहां उन्होंने सभी के पर्स और मोबाइल छीन लिए। वो लगातार सभी को जंगल में एक से दूसरी जगह ले जा रहे थे, तभी पुलिस के पहुंचने पर वो भाग गए।

महू एडीओपी ज्योति उमठ के मुताबिक न्याय नगर (सुखलिया) निवासी 22 वर्षीय युवती अपनी सहेलियों और दोस्तों के साथ गुरुवार सुबह बामनिया कुंड के जंगलों में पिकनिक मनाने गई थी। युवती मूलतः DHAR की रहने वाली है। वह MBA कर रही है। शाम करीब 5.30 बजे उसने दोस्त अंशुल को मैसेज कर बताया कि वह जंगलों में फंसी हुई है। उन्हें बदमाशों ने पकड़ लिया है। जल्दी पुलिस भेजो।

अंशुल ने दिल्ली में रहने वाले युवती के भाई और दोस्त अखिल को घटना बताई और बड़गौंदा रवाना हुआ। सूचना पर पुलिस ने भी तलाश शुरू कर दी। सीएसपी के मुताबिक सर्च ऑपरेशन में सिमरोल, बड़गौंदा, महू पुलिस के साथ युवती के परिजन, दोस्त और मलेंडी व मांगलिया के ग्रामीणों की मदद ली गई।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah