सागर में पार्सल बम ब्लास्ट, 2 घायल | MP CRIME NEWS

Thursday, January 25, 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश के सागर शहर में पार्सल बम में ब्लास्ट की खबर आ रही है। डाक विभाग के एक अधिकारी के यहां यह पार्सल बुधवार को पहुंचा था। गुरूवार को उनके बेटे ने जब उसे खोला तो उसमें धमाका हो गया। इस हादसे में अधिकारी का बेटा समेत 2 लोग घायल हो गए। कमरे में खून ही खून फैला हुआ था। धमाका इतना तेज था कि घर के कई कमरों को नुक्सान पहुंचा। यह पार्सल कहां से आया था, किसने भेजा था अभी पता नहीं चल पाया है। 

जानकारी के अनुसार, मकरोनिया, सागर के आनंद नगर की गली नंबर तीन में रहने वाले केके दीक्षित के घर पार्सल खोलने से अचानक ब्लास्ट हो गया। यह पार्सल बुधवार शाम को पहुंचा था, जिसे गुरुवार सुबह उनके पुत्र रीतेश ने पार्सल खोला तो उसमें से एक रेडियो निकला, जिसमें बेहद तेज धमाका हुआ। धमाके में रीतेश और दो अन्य लोग घायल हो गए। परिजन तीनों को सीधे निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। घायलों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

विस्फोट के बाद पूरे घर में जगह-जगह खून बिखर गया। धमाके की तीव्रता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि घर के कई कमरों में नुकसान पहुंचा है। बताया जा रहा है रेडियो खरीदने के लिए परिवार में से किसी ने भी आर्डर नहीं किया था। केके दीक्षित के बेटे रीतेश की 28 जनवरी को सगाई होने वाली है, वह परिवार का एकलौता बेटा है। ऐसे में पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है कि पार्सल कहा से आया था।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week