MLA HEMANT KATARE: लड़की के 2 वीडियो और 3 वाट्सएप चैट वायरल | MP NEWS

25 January 2018

भोपाल। अटेर विधायक हेमंत कटारे अपने ही बुने जाल में फंसते नजर आ रहे हैं। जिस लड़की को उन्होंने ब्लैकमेलर बताकर जेल भिजवाया है, उसके एक के बाद एक 2 VIDEO सामने आ गए और WHATSAPP CHAT के 3 स्क्रीन शॉट भी वायरल हो रहे हैं। ये सबकुछ तब वायरल हो रहा है जब लड़की को गिरफ्तार कर लिया गया। लड़की भोपाल में MAKHANLAL UNIVERSITY की छात्रा है। उसने खुद को यूनिवर्सिटी का टॉपर भी बताया है। 

पहले वीडियो में विधायक को बलात्कारी बताया
वायरल हुए पहले वीडियो में हेमंत कटारे को एक RAPIST बता रही है। लड़की कह रही है, 'अटेर विधायक हेमंत कटारे एक बहुत बड़ा रेपिस्ट है। उसने मेरी लाइफ बर्बाद कर दी है। वह जिससे शादी करने जा रहा है उसकी भी जिंदगी बर्बाद कर देगा। मेरे उसके साथ फिजिकल रिलेशन रहे हैं और उसके पास मेरे कुछ फोटो और वीडियो है जिसके नाम पर वह मुझे ब्लैकमेल कर रहा है। कटारे मुझे धमकी दे रहा है कि अगर मैंने उसकी शादी में कुछ अड़चनें पैदा की तो वह मेरी फोटो और वीडियो सामने लाकर मुझे बदनाम कर देगा। मैं बहुत परेशान हूं। सुसाइड करने का दिल कर रहा है लेकिन मैंने मन बनाया है कि मैं कोई गलत कदम नहीं उठाऊंगी और हेमंत कटारे की सारी पोल खोल दूंगी।

पर्सनल वीडियो और आॅडियो का दावा
लड़की ने यह भी दावा किया है कि उसके पास हेमंत कटारे से बातचीत की पूरी रिकॉर्डिंग हैं। लड़की का कहना है, 'कॉल रिकॉर्डिंग के साथ-साथ मेरे पास हम दोनों के कई सारे वीडियो और फोटो हैं। मैं हेमंत से बहुत प्यार करती थी लेकिन उसने मुझे धोखा दिया है।

दूसरे वीडियो में लड़की ने माफी मांगी
इसके बाद एक अन्य वीडियो भी सामने आया। इसमें लड़की हेमंत कटारे से पुराने वीडियो के लिए माफी मांग रही है। इस वीडियो में वो कटारे को शुभकामनाएं दे रही है। उनके अच्छे भविष्य के लिए कामना कर रही है। कुल मिलाकर यह बता रही है कि वो मासूम है, उससे गलती हो गई। लड़की ने पहले वीडियो को फेक बताते हुए कई बार माफी मांगी है। यह भी बताया कि हेमंत कटारे उसका फोन नहीं उठा रहे थे, इसलिए थोड़ा सा परेशान करने के लिए उसने यह वीडियो बनाया। 

अब वाट्सएप चैट वायरल हो गए

अब कुछ वाट्सएप चैट वायरल हो रहे हैं। इनमें 3 प्रमुख है। चैट में समझ आ रहा है कि आग दोनों तरफ लगी थी। लड़की ने हेमंत का प्रपोज किया परंतु हेमंत ने भी वैसा ही गर्म रिप्लाई किया। सही क्या है गलत क्या है, स्क्रीनशॉट असली हैं या फर्जी हैं, यह तो जांच के बाद ही पता चलेगा परंतु मामला शाम होते होते तक उलझ गया है और विधायक महोदय, जो सुबह पीड़ित थे, अब कुछ और होते जा रहे हैं। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week