सिंधिया के खास नेता ने भाजपा की महिला विधायक को 'दारूवाली' कहा | mp news

Friday, December 22, 2017

भोपाल। मध्यप्रदेश में कांग्रेस की तरफ से अघोषित चेहरा ज्योतिरादित्य सिंधिया के खासमखास नेता एवं पूर्व विधायक गोविंद सिंह राजपूत ने भाजपा की महिला विधायक पारुल साहू को 'दारूवाली' कहकर संबोधित किया। वो एक सभी को संबोधित कर रहे थे। अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है। गोविंद सिंह इन दिनों मध्य प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष भी हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद कांग्रेस बैकफुट पर आ गई है जबकि भाजपा हमलावर है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये वीडियो मध्य प्रदेश के सागर जिले के सेमाढाना गांव का है। यहां पर गोविंद सिंह राजपूत दो-ढाई सौ लोगों की एक सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्हें वीडियो में यह कहते हुए सुना जा सकता है कि ‘यह विधायक है दारूवाली।’ बता दें कि गोविंद सिंह राजपूत पहले सुरखी से विधायक थे, अब यहां से भाजपा की पारुल साहू विधायक हैं। इस वीडियो में गोविंद सिंह राजपूत कह रहे हैं, ‘एक चीज अकेली है जिसकी तारीख, डेट एक्सपायर नहीं होती है…वो जितनी पुरानी होती है उतनी अच्छी मानी जाती है…बताओ का।’ इसके बाद वह खुद कहते हैं, ‘वह है दारू, दारू जितनी पुरानी होती है उतनी ही अच्छी मानी जाती है, सो विधायक है दारूवाली।’

इस वीडियो के वायरल होने के बाद कांग्रेस नेता गोविंद सिंह ने कहा है कि यह वीडियो एडिटेड है। उन्होंने ऐसा नहीं कहा था बल्कि यह कहा था कि भाजपा विधायक दारू बनाने वाले परिवार से आतीं हैं। भाजपा विधायक का कहना है कि वो राहुल गांधी के आॅफिस के सामने धरना देने का मन बना रहीं हैं। महिला आयोग से भी इसकी शिकायत की जा सकती है। बता दें कि यह वही सागर है जहां नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने सीएम शिवराज सिंह चौहान की पत्नी साधना सिंह को नोट गिनने की मशीन कहा था। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week