भाजपा सांसद ने दलित विधायक को कहा गंदगी खाने वाला कॉकरोच | national news

Friday, December 22, 2017

भोपाल। GUJARAT की वडगाम विधानसभा क्षेत्र के विधायक (MLA) एवं दलित नेता जिग्नेश मेवाणी (JIGNESH MEVANI) को भाजपा नेता एवं मध्यप्रदेश के उज्जैन से सांसद प्रो. चिंतामण मालवीय (BJP MP CHINTAMANI MALVIYA) ने गंदगी खाने और फैलाने वाला कहा। इतना ही नहीं उन्होंने जिग्नेश की तुलना कॉकरोच (COCKROACH) से की। बता दें कि जिग्नेश मेवाणी गुजरात के वही दलित नेता हैं जिन्होंने चुनाव के दौरान भाजपा की नाक में दम कर दिया था। बाद में राहुल गांधी ने जिग्नेश मेवाणी से मुलाकात की ओर मेवाणी चुनाव मैदान में उतरे। 

भाजपा सांसद ने अपना बयान फेसबुक पर पोस्ट किया है। इससे पहले नवनिर्वाचित विधायक ने कहा था कि पीएम मोदी को अब रिटायर हो जाना चाहिए। उन्हे हिमाचल पर जाकर हड़्डियां गलाना चाहिए। भाजपा सांसद ने इसी मुद्दे पर फेसबुक पोस्ट में लिखा, 'पैसे देकर राहुल ने तीन गंदगी खाने और फैलाने वाले जानवर खरीद लिए पर इनमें संस्कार कहां से लाएंगे।' जिग्नेश तुम खुद नीरस हो गए हो अपने आप से और अपनी गंदी राजनीति से आप खुद बोर हो गए हो इसलिए आपको दुनिया बोरिंग लग रही है।

तुम जैसे लोगो ने देश के लिए किया ही क्या है केवल तुच्छ जातिवादी राजनीति ? क्या किया तुमने दलितों के लिए ? कुछ नही केवल खुद की रोटी सेंकने के लिए तुमने उन्हें हथियार बनाया। तुम अनुसूचित जाति के नाम पर समाज को बांटने की कम्युनिष्टों के कुत्सित काम में मदद कर रहे हो। अगर तुम सही में अनु जाति के हो तो तुम पर कम्युनिष्टों का नही भारत रत्न डॉ बाबा साहेब अंबेडकर का प्रभाव होता। मोदी जी से तो तुम लोगो की तुलना भी नही की जा सकती है क्योकि सूर्य से काकरोचों की तुलना नही की जा सकती है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week