नीतीश कुमार की सभा में नियोजित शिक्षकों का हंगामा | employee news

सीतामढ़ी। बिहार के सीएम नीतीश कुमार का घेराव कार्यक्रम जारी है। सीतामढ़ी में 2009 के बाद आए नीतीश कुमार की सभा में नियोजित शिक्षकों ने जमकर हंगामा किया। सीएम ने भरे मंच से हंगामा कर रहे शिक्षकों को संबोधित किया कि आप लोग सभा के बाद अपनी समस्याओं से अवगत कराए। बता दें कि नियोजित शिक्षक कई बार सरकार को ज्ञापन सौंप चुके हैं। सीएम आॅफिस को पता है कि नियोजित शिक्षकों की मांगे क्या हैं। 

औरंगाबाद में भी नाराज
नियोजित शिक्षकों को छह माह से वेतन नहीं मिला है। शिक्षकों ने जिला शिक्षा पदाधिकारी औरंगाबाद को पत्र लिखकर शिक्षकों का वेतन भुगतान, वरीय शिक्षकों की लंबित प्रोन्नति समेत शिक्षकों की अन्य समस्याओं का मिलकर समाधान ढूंढने हेतु समय निर्धारित किए जाने की मांग की है। बिहार राज्य प्राथमिक शिक्षक संघ के जिला संयोजक संजय कुमार ¨सह एवं सह संयोजक सुरेंद्र ¨सह ने बताया कि अगर हमारी समस्या पर ध्यान नहीं दिया गया तो आंदोलन किया जाएगा। कार्यालय में तालाबंदी की जाएगी।

सीएम नीतीश कुमार विकास कार्यों की समीक्षा यात्रा में सीतामढ़ी जिले के बखड़ी गांव का भ्रमण कर सात निश्चय व अन्य सरकारी योजनाओं के तहत चल रही विकासात्मक कार्यों का जायजा लिया। बता दें कि सीएम अपनी विकास समीक्षा यात्रा के तहत सीतामढ़ी के दौरे पर हैं। जिले के डुमरा प्रखंड के बखड़ी गांव में ग्रामीणों से विकास की जानकारी लेने पहुंचे थे। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !