सीईओ जिला पंचायत की प्रताड़ना से कौमा में गई महिला कर्मचारी की मौत | EMPLOYEE NEWS

Tuesday, December 26, 2017

भोपाल। जबलपुर जिले की सिहोरा तहसील में स्वच्छ भारत मिशन अंतर्गत विकास खण्ड समन्वयक के पद पर कार्यरत जया रणनवरे (JAYA RANNAWARE) की बिना उचित कारण के संविदा समाप्त करने के  कारण कौमा में गई रणनवरे की शनिवार को देहांत हो गया। जबलपुर जिला पंचायत सीईओ हर्षिका सिंह (CEO HARSHIKA SINGH) की प्रताड़ना के कारण जया रणनवरे की मौत से गुस्साए प्रदेश भर के संविदा कर्मचारी अधिकारी प्रत्येक जिले में जबलपुर जिला पंचायत सीईओ हर्षिका तिवारी को बर्खास्त करने की मांग को लेकर कल बुधवार दिनांक 27 दिसंबर को शाम 5:30 (साढ़े पांच बजे) सभी जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन कर कैंडिल जलाकर जया रणनवरे को श्रंद्वांजलि देंगें। 

म.प्र. संविदा कर्मचारी अधिकारी महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष रमेश राठौर ने बताया कि भोपाल में राज्य शिक्षा केन्द्र पुस्तक भवन के सामने शाम साढ़े पांच बजे कैंडिल जलाकर जया रणनवरे को श्रद्वांजली देकर जबलपुर जिला पंचायत सीईओ हर्षिका सिंह को बर्खास्त करने की मांग करेंगें। 

संविदा महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष रमेश राठौर ने बताया कि स्वच्छ भारत मिशन जबलपुर जिले की सीहोरा तहसील ब्लाक समन्वयक के पद पर कार्यरत जया रणनवरे बहुत ही अच्छी वर्कर थीं तथा अपने काम के प्रति समर्पित थीं। उनके द्वारा शौचालय निर्माण से लेकर प्रधानमंत्री के स्वच्छ भारत मिशन के तहत् सीहोरा तहसील में सराहनीय तथा उल्लेखनीय कार्य किए गये थे लेकिन अहंकारी तथा गुस्सेल जबलपुर जिला पंचायत सीईओ हर्षिका तिवारी ने अकारण बिना किसी नोटिस को दिये, बिना किसी विभागीय जांच के जया रणनवरे को कार्य में लापरवाही बरतने का आरोप लगाकर सेवा समाप्त कर दी। 

जबलपुर उच्च न्यायालय ने जया रणनवरे को हटाने के आदेश पर स्टे भी दे दिया था तथा दोबारा सेवा में लिये जाने का आदेश दिया था। उसके बावजूद जिला पंचायत सीईओ जबलपुर ने उनको ज्वाइन नहीं कराया था। जिससे जया रणनवरे तनाव में आ गईं थीं और कोमा में चली गई और शनिवार 23 दिसंबर को उनकी मृत्यु हो गई। 

म.प्र. संविदा कर्मचारी अधिकारी महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष रमेश राठौर ने प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तथा म.प्र. के मुख्य सचिव को जबलपुर जिला पंचायत सीईओ हर्षिका सिंह को बर्खास्त करने की मांग की है । तथा कल इस सबंध में मुख्यमंत्री और मुख्यसचिव को ज्ञापन भी सौंपगें।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week