दूल्हा बनकर घोड़ी पर सवार हो जनता को मनाने को निकला कांग्रेस विधायक | MP NEWS

Tuesday, December 26, 2017

सिवनी। राजनीति में जितने तमाशे ना हों वही कम हैं। यहां केवलारी के कांग्रेस विधायक रजनीश सिंह (RAJNEESH SINGH MLA) दूल्हे की ड्रेस पहनकर घोड़ी पर सवार होकर गांव गांव जनसंपर्क पर निकले हैं। अब तक 40 गांव का दौरा कर चुके हैं। शायद उन्हे लगता होगा कि इससे उनकी लोकप्रियता में इजाफा होगा परंतु इसके उलट वो पूरे इलाके में मजाक बनाकर रह गए। बता दें कि केवलारी विधायक ने क्षेत्र की जनता काफी नाराज हैं और पिछले कई दिनों से वो जनता को मनाने की काफी जतन कर रहे हैं। 

दूल्हे के वेश में कर रहे भ्रमण
विधायक रजनीश सिंह इन दिनों अपने विधानसभा क्षेत्र में दूल्हे की तरह सजकर घोड़े पर सवार होकर गांव-गांव घूम रहे हैं। बताया जाता है कि छह दिनों में वो क्षेत्र के 40 गांव और टोले में भ्रमण कर चुके हैं। आलम यह है कि लोग विधायक के इस दौरे की कम, बल्कि उनके दूल्हे वाली वेशभूषा की चर्चा ज्यादा कर रहे हैं।

जनता पर नहीं दिख रहा असर
विधायक रजनीश सिंह के इस फार्मूले का असर भी जनता पर कम ही दिखाई दे रहा है। उनके इस दौरे को गांव वालों ही नहीं उनके कार्यकर्ताओं से भी खासी तवज्जो नहीं मिल रही है।  दरअसल विधानसभा क्षेत्र के कई ऐसे गांव हैं जहां चुनाव में जीतने के बाद वे दोबारा नहीं पहुंचे, इससे वहां की जनता में खासी नाराजगी है।

ना कार्यकर्ता साथ ना जनता मिलने को तैयार
अब आम चुनाव नजदीक होने की वजह से विधायक रजनीश सिंह ने जब इन गांवों का दौरा किया तो गांव वाले उनसे मुलाकात करने तक को राजी नहीं। इसके साथ ही विधायक के साथ मौजूद रहने वाली कार्यकर्ताओं की फौज में भी कमी देखी गई। इस बात से विधायक की घटती लोकप्रियता का अंदाजा साफ तौर पर लगाया जा सकता है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week