नए साल के अवसर पर तैयार होने के लिए खूबसूरती बढ़ाने के 5 नुस्खे | BEAUTY TIPS FOR NEW YEAR PARTY

नए साल के मौके पर चाहे आप शहर के सबसे लोकप्रिय पब में पार्टी मनाएं या फिर अपने दोस्त के घर हाउसपार्टी का आनंद लें, हर मौके पर आपको अपना आकर्षण बढ़ाने के लिए खास ग्रूमिंग की जरूरत होती है। अपने दैनिक व सहज लुक को बिना समय गंवाए सबसे आकर्षक व खूबसूरत बनाने के लिए अपने संग्रह में निम्नलिखित सौंदर्य प्रसाधनों को शामिल करें, जो पूरी रात आपकी सुंदरता में चार चांद लगाते रहेंगे। 

1. मेबेलीन न्यूयॉर्क द सिटी मिनी पैलेट / Maybelline New York The City Mini Palette

अपने नए साल की पार्टी के लुक को मेबेलीन न्यूयार्क की ओर से नए एवं पहले मिनी आईशैडो पैलेट्स से सजाएं। मेबेलीन न्यूयार्क द सिटी मिनी पैलेट चार आकर्षक रंगों में आता है, जो ग्रेफिटी पॉप, अर्बन जंगल, रूफटॉप ब्रॉन्ज तथा चिल ब्रंच न्यूट्रल हैं, जो खूबसूरत आई मेक-अप लुक्स निर्मित करने के लिए बहुत जरूरी हैं। इन चार मिनी आई शैडो पैलेट्स में से प्रत्येक में 6 सुंदर शेड हैं, जो किसी भी अवसर पर प्रयोग किए जा सकते हैं। ये सभी आधुनिक रिटेल आउटलेट्स पर केवल 750 रु. में उपलब्ध हैं।

2. जिलेट वीनस ब्रीज़ / Gillette Venus Breeze

यदि आप क्लासिक डीप स्लिट में अपने पैरों की खूबसूरती दिखाना चाहती हैं, तो अब आपको अनैच्छिक बालों से छुटकारा पाने के लिए पार्लर में अपना समय गंवाने की जरूरत नहीं। नुकसानदायक क्रीम्स और पीड़ादायक वैक्सिंग के सत्रों को अब अलविदा कह दें, क्योंकि ये विधियां आगे चलकर त्वचा को क्षतिग्रस्त करके उन पर दाग धब्बे डाल सकती हैं। इसके लिए जिलेट वीनस ब्रीज़ का उपयोग करना प्रारंभ करें। इसमें मौजूद जेल बार और बॉडी बटर त्वचा को एक स्ट्रोक में स्मूथनेस प्रदान करता है और डेड स्किन को हटाकर शरीर की नमी बनाता है। इसका मूल्य 299 रु. है और यह सभी आधुनिक ट्रेड आउटलेट्स पर उपलब्ध है।

3. लॉरिअल पेरिस इन्फालिबल लिप पेंट / Lorraine Paris Infallible Lip Paint

नए साल पर अपने लुक को लॉरिऑल पेरिस इन्फालिबल लिप पेंट्स से तैयार करें। यह लंबे समय तक टिके रहता है और आपको ब्राईट, बोल्ड एवं आकर्षक रंगों के साथ बहुत ही मोहक लुक प्रदान करता है। बेदाग, निखरे हुए और खूबसूरत लुक के लिए यह श्रृंखला बेहतरीन रंगों में लंबे समय तक टिके रहने वाले फॉर्मूला के साथ 10 आकर्षक रंगों में आती है।इसका मूल्य 799 रु. है और यह सभी आधुनिक ट्रेड आउटलेट्स पर उपलब्ध है।

चेरिल ओ2सी2 रेडिएंस लोशन / Cheryl's o2C2 radiance lotion

नए साल के अवसर पर निखरी हुई दमकती त्वचा पाने के लिए चेरिल ओ2सी2 रेडिएंस लोशन एक बेहतरीन समाधान है। यह आपको रुखी बेजान त्वचा से छुटकारा दिलाता है और आपको तत्काल निखार प्रदान करता है। जीन साईंस एवं स्टेम सेल्स रिसर्च से प्रेरित, ओ2सी2 रेडिएंस लोशन एक क्रांतिकारी उत्पाद है, जो त्वचा के प्राकृतिक निखार एवं चमक को और ज्यादा खूबसूरत बनाने के लिए निर्मित किया गया है। यह आपको युवा, खूबसूरत एवं निखरी हुई त्वचा प्रदान करता है। इसका मूल्य 1050 रु. है और यह सभी आधुनिक ट्रेड आउटलेट्स पर उपलब्ध है।

5. एनवाईएक्स प्रोफेशनल मेकअप अवे वी ग्लो लिक्विड हाईलाईटर / NYX Professional Makeup Away We Glow Liquid Highlighter

अपने नए साल के लुक को एनवाईएक्स प्रोफेशनल मेकअप के प्रकाश परावर्तित करने वाले अवे वी ग्लो लिक्विड हाईलाईटर के साथ ज्यादा दीप्यमान बनाएं। इसका मुलायम डो-फिनिश वाला एप्लीकेटर आपके चेहरे की खूबसूरती बढ़ाता है और इसे चमचमाता एवं दैदीप्यमान रूप प्रदान करता है। इसका मूल्य 750 रु. है और यह सभी आधुनिक ट्रेड आउटलेट्स पर उपलब्ध है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !