हम बताते हैं क्यों डॉन दाऊद इब्राहिम सरेंडर करना चाहता है | CRIME NEWS

नई दिल्ली। अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को भारत की पुलिस कभी पकड़ ही नहीं पाई। भारत सरकार ने सारी कोशिशें कर लीं परंतु उसका एड्रेस पता चल जाने के बाद भी ऐसी कोई सर्जिकल स्ट्राइक नहीं की जा सकी जो भारत के माथे से इस कलंक को मिटा सके परंतु पिछले कुछ दिनों से खबर आ रही है कि डॉन दाऊद इब्राहिम सरेंडर करना चाहता है। पहले कहा जा रहा था कि वो बीमार है इसलिए सरेंडर करना चाहता है परंतु अब इसकी असली वजह पता चली है कि क्यों दाऊद इब्राहिम अचानक टूट गया, क्यों उसे भारत की याद आ रही है, क्यों मौत के सौदागर को जिंदगी से प्यार नहीं रह गया। 

डॉन दाऊद इब्राहिम की कुल 3 संतानों में उसका मात्र एक ही बेटा है। उसका नाम है मोइन नवाज डी कास्कर। उम्र 31 साल। विवाहित। पिछले दिनों वह अपनी पत्नी व बच्चों के साथ दाऊद का घर छोड़कर चला गया। बताया जाता है कि मोइन एक योग्य मौलाना है और दाऊद के कालेधंधों से नफरत करता है। मोइन करांची की एक मस्जिद में अपने परिवार सहित रहने लगा है। बस यही वो घटना है जिसने दाऊद की जिंदगी को फिर से नया मोड़ दे दिया है। दाऊद सबकुछ छोड़कर अपने परिवार के साथ रहना चाहता है परंतु अब यह संभव नहीं है। इसलिए वो भारत सरेंडर करना चाहता है ताकि भारत जेल में रहते हुए कम से कम अपनों से तो मिलता रहेगा। जिस बेटे के लिए अंडरवर्ल्ड डॉन की कुर्सी तैयार की, वो तो अब सबकुछ छोड़कर संत बन गया है। 

मोइन ने बिजनेस मैनेजमेंट का कोर्स किया है। दाऊद चाहते थे कि मोइन उनका सारा कारोबार संभाले। शुरू शुरू में मोइन ने दाऊद के कारोबार में काम भी किया। मोइन की शादी अमेरिका में रहने वाली सानिया शेख से हुई है। इस शादी के बाद ही मोइन ने अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा फैसला लिया और वो अपने डॉन पिता से अलग हो गया। 

पाकिस्तानी खुफिया ऐजेंसियों ने नजरबंद कर लिया दाऊद को
खबर यह भी आ रही है कि पाकिस्तान की खुफिया ऐजेंसियों ने दाऊद को नजरबंद कर लिया है।  पाकिस्तान चाहता है कि दाऊद अपनी बाकी ​की जिंदगी भी वैसे ही जिए जैसे वो अब तक की लाइफ जीता आया है। दाऊद के पास पाकिस्तान और पाकिस्तानी नेताओं के कई राज हैं। वो नहीं चाहता कि ये सारी बातें किसी भी स्थिति में पाकिस्तान से बाहर जाएं। यही कारण है कि दाऊद चाहते हुए भी सरेंडर नहीं कर पा रहा है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !