व्यापमं घोटाले की जद में आए पीपुल्स ग्रुप के कर्मचारी की हत्या का प्रयास | BHOPAL NEWS

30 November 2017

भोपाल। मध्यप्रदेश व्यापमं घोटाला के दौरान हुए पीएमटी 2012 एडमिशन घोटाले में सीबीआई जांच के बाद आरोपी बनाए गए पीपुल्स ग्रुप के एक कर्मचारी की हत्या का प्रयास हुआ है। कर्मचारी की उम्र 40 वर्ष है। अज्ञात हमलावर उसके घर पहुंचे और बातों में लगाकर बाहर निकाल लिया फिर चाकू से हमला किया। युवक सजग था अत: हमला बिफल हो गया। चाकू से उंगली एवं जांघ घायल हुईं। हमला बिफल होते ही हमलावर भाग गए। 

निशातपुरा थाना पुलिस ने बताया कि फरियादी महेश साहू पिता घिसीलाल साहू उम्र 40 वर्ष निवासी मकान नम्बर 316 सुदर्शन स्कूल देवकी नगर बैरसिया की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 324, 326 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि पीपुल्स डेंटल अस्पताल का दैनिक वेतन कर्मचारी फरियादी महेश, कल मंगलवार रात काम के बाद अपने घर पहुंचा था। 

एकाएक किसी अज्ञात व्यक्ति ने महेश के घर का दरवाजा खटखटाया। जब महेश ने दरवाजा खोला, तो अज्ञात आरोपी, उसे बातों में उलझाकर घर के बाहर ले गया। जैसे ही महेश बाहर पहुंचा, तभी अचानक छुरी लेकर खड़े एक दूसरे आरोपी ने महेश पर हमला कर दिया। हमले में महेश की उंगली और जांघ में चोटें आई हैं। इसके बाद दोनों आरोपी मौके पर से फरार हो गए।पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज करने के बाद से अज्ञात आरोपियों की तलाश शुरु कर दी गई है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week