10 हजार किसानों के साथ सिंधिया ने की बैलगाड़ी की सवारी, फंसे रहे मंत्रीजी | MP NEWS

भोपाल। शिवपुरी जिले की कोलारस विधानसभा में जब भाजपा के दिग्गज नेता कार्यकर्ताओं की रायशुमारी के लिए बैठक ले रहे थे, क्षेत्रीय सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का रोड-शो चल रहा था। करीब 10 हजार किसानों के साथ सिंधिया की रैली कोलारस शहर की सड़कों पर थी। सिंधिया बैलगाड़ी पर सवाल होकर रैली का नेतृत्व कर रहे थे। मजेदार तो यह है कि इसी समय प्रभारी मंत्री रुस्तम सिंह का काफिला वहां जा पहुंचा लेकिन रैली के कारण उन्हे लंबा इंतजार करना पड़ा। सिंधिया की रैली के कारण 45 मिनट तक सभी रास्ते जाम रहे। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कोलारस में आज जनाक्रोश सभा का आयोजन किया था। इससे पहले उन्होंने रोड-शो भी किया। यूं तो कोलारस के लोगों के लिए सिंधिया कोई नया नाम नहीं है लेकिन इस रैली में भीड़ कुछ इस कदर थी कि पूरे शहर समेत नेशनल हाइवे तक का ट्रेफिक जाम हो गया। रैली के कारण करीब 45 मिनट तक यातायात बाधित रहा। सभा में सिंधिया ने अपने अंदाज में शिवराज सिंह सरकार पर निशाने साधे। इस बीच भाजपा की मीटिंग में क्या हुआ यह तो पता नहीं चल पाया लेकिन यह जरूर जानकारी मिली है कि कैमरे के सामने आए भाजपा के विधानसभा प्रभारी रामेश्वर गुप्ता बिना बयान दिए ही चले गए। 

प्रभारी मंत्री का काफिला फंस गया

बताया जाता है कि कोलारस में 4 बजे जैसे ही ज्योतिरादित्य सिंधिया की सभा खत्म हुई तो वहां आए हजारो लाग वापस अपने घरो को जाने लगे। इसी बीच कोलारस में मंत्री रूस्तम सिंह का काफिला पहुंच गया। भीड़ इतनी थी की कोलारस नेशनल हाईवे पर दोनो और लंबा जाम लग गया। इस जाम में प्रभारी मंत्री सहित कलेक्टर और एसपी भी फंस गए। करीब 45 मिनिट की कड़ी मश्क्कत के बाद जाम खुल सका और प्रभारी मंत्री का काफिला अपने गंतव्य की और रवाना हो सका। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !