यूपी में BJP सांसद ने सीएम योगी आदित्यनाथ को गाली दी

Friday, October 27, 2017

मऊ। जिले के घोसी लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी के सांसद हरिनारायण राजभर का एक विवादित वीडियो प्रकाश में आया है। अवैध खनन को लेकर पत्रकारों के सवाल पर बोल रहे सांसद हरिनारायण राजभर ने जिले कि पुलिस की के साथ अपनी ही पार्टी के सीएम को गाली दी। दो दिन पहले सांसद ने जिले के थाना सरायलाखन्सी क्षेत्र के चांदमारी इमिलिया में अवैध खनन कर रहे एक जेसीबी मशीन और मिट्टी लदे सात ट्रैक्टर को पुलिस से को पकड़वाया था लेकिन बाद में थाने के दारोगा द्वारा उनको बिना कार्रवाई के छोड़ दिया गया। 

जिसको लेकर आज उनके द्वारा दारोगा के खिलाफ कार्रवाई करने को लेकर पुलिस उपमहानिरीक्षक को पत्र भेजा गया। जिसके बारे में सांसद ने मीडिया से बातचीत के दौरान जिले कि पुलिस सहित सूबे के मुख्यमंत्री तक को अपशब्द कह डाले। पार्टी कार्यकर्ता द्वारा सांसद के प्रोटोकाल के बारे में बातचीत के दौरान सांसद ने कहा कि 'वह तो योगी जाने...योगी प्रोटोकाल का (गाली) अब पुलिस (गाली) का काम हम करें ये (गाली) रात भर खनन कराये और हम (गाली) चलकर गाड़ी पकड़वाये, यह हमारी हालत हो गई है'।

गौरतलब है कि सांसद महोदय कि बदजुबानी का यह कोई पहला वाक्या नहीं है। इससे पहले भी कई बार उनके मुंह से इस तरह के अपशब्द निकल चुके है लेकिन उसके बाबत पार्टी हाईकमान कि तरफ से कोई भी कार्रवाई नहीं हुई। जिससे उनका मनोबल लगातार बढ़ता गया और आज अपनी ही पार्टी के सीएम के लिए अपशब्द बोल दिये।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week