दिव्यांग नेता पर भड़कीं यशोधरा राजे, POLICE ने धक्का देकर भगाया

भोपाल। मध्यप्रदेश की खेल और युवा कल्याण, धार्मिक न्यास एवं धर्मस्व मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया की तुन​कमिजाजी एक बार फिर सुर्खियों में है। राजगढ़ में किसान सम्मेलन के दौरान यशोधरा राजे सिंधिया एक दिव्यांग नेता पर भड़क उठीं। इसी के साथ वहां मौजूद अधिकारी एक्टिव हुए और एक पुलिस अधिकारी ने दिव्यांग नेता को धक्का देकर बाहर निकाल दिया। दरअसल, दिव्यांग नेता ने उस समय आवाज उठाने की कोशिश की जब मंच पर यशोधरा राजे सिंधिया का भाषण चल रहा था। 

राजगढ़ से पत्रकार मनीष सोनी की रिपोर्ट के अनुसार राजगढ़ के कृषि उपज मंडी प्रांगण में कृषि सम्मेलन में जब प्रभारी मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया किसानों को संबोधन कर रही थीं, इसी बीच दिव्यांग संघ के जिलाध्यक्ष अपनी बात रखने लगे। उन्होंने मंत्री से कहा कि "मेडम विकलांगो को योजना का लाभ नही मिल रहा है, न ही बैंक से लोन मिल रहा है। 

इस पर मंत्री नाराज हो गई और मंच से ही कहा कि ..ये किसान सम्मेलन है साहब, दिव्यांग सम्मेलन नही है। इसके बाद कई अधिकारी दिव्यांग को रोकने पहुच गए। इतना ही नहीं तहसीलदार चौरसिया और पुलिस के एक एसआई ने दिव्यांग को धक्का देकर वहा से भगा दिया। इससे पहले सिवनी से खबर आई थी कि कृषि मंत्री ने भरे मंच से कृषि उपज मंडी की महिला सचिव को दुत्कार कर भगा दिया था। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !