मेरा पति अननेचुरल सेक्स के लिए दबाव बनाता है: बॉबी डार्लिंग की FIR

Monday, September 4, 2017

BHPOAL: पिछले साल फरवरी में भोपाल के बिजनेसमैन रमणीक शर्मा से बॉबी डार्लिंग (शादी के बाद पाखी शर्मा) ने शादी की थी. बॉबी डार्लिंग ने अपने पति रमनीक शर्मा के खिलाफ घरेलू हिंसा की एफआईआर दर्ज कराई है। बॉबी का आरोप है कि उनका पति उन्हें पीटता है और अननेचुरल सेक्स के लिए दबाव बनाता है। इस अदाकारा ने नवंबर 2015 में बैंकाक में सेक्स चेंज सर्जरी करवाई थी और अगले साल फरवरी में उन्होंने रमनीक से शादी कर ली। लग रहा था कि बॉबी की जिंदगी पटरी पर है तभी यह बात सामने आई। बॉबी की मानें तो पति के साथ बिताया एक साल उनके लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं है।

रिपोर्ट के अनुसार, बॉबी ने अपने पति रमणीक पर दिल्ली पुलिस में केस दर्ज करवाया है. बॉबी ने बातचीत में कहा है 'रमणीक शराब के नशे में मुझे पीटता था और दूसरे पुरुष के साथ अफेयर होने का आरोप लगाता था. उसने मेरी प्रोपर्टी और पैसे छीन लिए थे. साथ ही इस बात के लिए मुझ पर दबाव बनाया कि मैं अपने मुंबई वाले फ्लैट में उसे को-ओनर बनाउं.

बॉबी ने कहा, शादी के बाद रमणीक ने मेरे ही पैसे से एसयूवी खरीदी थी. अब मेरे पास कुछ नहीं बचा है. रमणीक सोसाइटी के सिक्योरिटी गार्ड को पैसे देते थे, ताकि वह मेरे बारे में उन्हें जानकारी दे सके. वह मेरे आने-जाने और बात करने पर नजर रखता था. मैंने आपसी सहमति से तलाक का सुझाव उन्हें दिया था, लेकिन उससे पहले उन्हें मेरी प्रॉपर्टी वापस करनी होगी, क्योंकि मेरी वसीयत उसके पास ही है. मैं इसे बेचकर मुंबई शिफ्ट होना चाहती हूं.

उसने मेरा पैसा, सोना और प्रॉपर्टी अपने कब्जे में ले रखी है
इस पूरे मामले में उनके पति रमणिक शर्मा का कहना है, 'बॉबी एकदम झूठ बोल रही है। उसने मेरा पैसा, सोना और प्रॉपर्टी अपने कब्जे में ले रखी है। इस मामले में मैंने भी एफआईआर दर्ज करवा रखी है। मैंने अपने परिवार के खिलाफ जाकर उससे शादी की थी लेकिन उसने मुझ से झूठ बोला कि वो गर्भवती हो सकती है। जबकि वो माँ बनने के लायक ही नहीं है फिर मैंने उससे IVF बेबी करने या बच्चा गोद लेने के लिए भी कहा लेकिन वो तैयार ही नहीं हुई ।'रमणिक का दावा है कि हर आरोप के सबूत उसके पास मौजूद हैं। उसने कहा कि ये हरकत पाखी पैसे हड़पने के लिए कर रही है। बताया जा रहा है कि इससे पहले भी कोलार थाने में उन्होंने अपनी पत्नी बॉबी डार्लिंग के लापता होने की शिकायत करवाई थी।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah