SIHORA में ट्रक के नीचे मिली ड्राइवर की लाश: एक्सीडेंट या मर्डर

Thursday, August 3, 2017

सिहोरा। गुरुवार की सुबह जबलपुर जिले के गोसलपुर थाना के रामपुर स्थित एक पेट्रोल पम्प के सामने NH 7 पर राहगीरों ने मिनी ट्रक के नीचे ड्राइवर की लाश पड़ी देखी। जिसकी सूचना स्थानीय थाने में दी गई। जबकि पुलिस के द्वारा यह आशंका जताई जा रही है कि ट्रक चालक न्यूटल करके ढलान में ट्रक को खड़ा किया था और सुधार कार्य करने ट्रक के नीचे घुसा होगा। तभी ट्रक ढलान में लुढ़क गया और चपेट में आकर चालक की मौत हो गयी लेकिन जिस अवस्था मे चालक की लाश मिली है उसे देख कर इस तरह की घटना पर विश्वास करना संभव नही लगता। जबकि स्पष्ट स्थिति मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगी।

गोसलपुर थाना के रामपुर स्थित एक पेट्रोल पम्प के सामने NH 7 पर बुधवार की देर रात में ड्राइवर रविशंकर काछी पिता तारा काछी निवासी शहपुरा भिटौनी (38 वर्ष)  की मौत हो गयी। जिसकी लाश गुरुवार की सुबह राहगीरों ने मिनी ट्रक के नीचे पड़ी हुई देखी। घटना के सम्बन्ध में प्राप्त जानकारी मिनी ट्रक क्रमांक MP 20 GA 7249 जी जबलपुर की और चावल लेकर जा रहा था। एन एच 7 पर रामपुर के पास सुबह आसपास के राहगीरों को सड़क की पटरी पर खड़े ट्रक के नीचे एक युवक घुटने के बल सर नीचे किये हुए दिखा। युवक की गर्दन पहिये वाली ट्रक की बाड़ी और जमीन के बीच दबी हुई थी और जमीन पर सर से खून बहा हुआ दिख रहा था। सूचना पर गोसलपुर थाना की पुलिस आई तो देखा की युवक मृत है।

ढलान में ट्रक के चलने की आशंका
इस अजीब घटना के बाद यह सम्भावना व्यक्त की जा रही है की देर रात युवक वाहन को न्यूटल करके कुछ सुधारने के लिए ट्रक के नीचे घुसा था। उसके साथ में तकियानुमा बोरी की गद्दी थी। नीचे घुसने पर ट्रक ढलान पर चल दिया होगा और ड्राइवर की गर्दन व सिर वाहन की आगे के पहिये वाली बीम के बीच में दबने से मौत की आशंका व्यक्त की गयी है।पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week