बिस्तर पर उत्तेजना में पति का नाम ले रही थी, युवक ने अंतड़ियां निकाल दीं

Friday, August 4, 2017

मियामी। एक युवती की अपने लिव इन पार्टनर के यहां मौत हो गई। उसकी अंतड़ी बाहर निकली हुई थी। युवक ने बताया कि सेक्स के दौरान यह दुर्घटना हो गई लेकिन जब पुलिस ने जांच पड़ताल की तो कहानी कुछ और ही सामने आई। दरअसल, युवती बिस्तर पर अपने प्रेमी के साथ थी और उत्तेजना के समय अपने पुराने पति का नाम ले रही थी। इसी से गुस्साए प्रेमी युवक ने उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। 

युवक का नाम फिडेल लोपेज बताया गया है। वह 26 साल का है। 31 साल की लड़की मारिया नीमेथ उसकी गर्लफ्रेंड थी। मारिया शादीशुदा थी लेकिन उसने अपने प​हले पति को छोड़ दिया था। पुलिस के अनुसार लोपेज ने तथ्य छिपाने की कोशिश की और इस मौत को सामान्य बताया। उसने कहा कि सेक्स के दौरान बाथरूम में घटना हो गई। हालांकि पुलिस ने उससे पूछताछ जारी रखी। उसके घर को सर्च किया गया। उसके बाद जो दृश्य देखा गया, उसने पुलिस के भी होश उड़ा दिए। 

उसके घर से खून से सनी चादर मिली। उसके बाद लोपेज ने पुलिस को सारी सच्चाई बताई। उसने कहा कि सेक्स के दौरान उत्तेजना में वो बार बार अपने पहले पति का नाम ले रही थी। यह सुनकर वह आपे से बाहर हो गया। गुस्साए युवक ने बीयर की बोतल घुसाकर उसका पेट फाड़ दिया और अपने हाथों से युवती आंतें बाहर निकाल दीं। इससे पहले उसे यौन प्रताड़ना दी गई। कोर्ट ने सुनवाई के बाद उसे आजीवन कैद की सजा दी। लोपेज ने अपने परिवार और लड़की के परिवार वालों से माफी मांगी है। लोपेज के परिवार वालों ने भी लड़की के परिवार वालों से माफी मांगी।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week