SATNA: घर में घुसकर युवती का अपहरण, पुलिस चुप

सतना। जिले की धार्मिक नगरी चित्रकूट से एक कालेज छात्रा के अपहरण का मामला सामने आया है। बदमाश दनदनाते हुए घर में घुसे और बंदूक की नौक पर युवती का अपहरण कर अपने साथ ले गए। शर्मनाक यह है कि अपहरण की गंभीर वारदात होने के बावजूद पुलिस ना तो युवती को तलाश पाई है और ना ही आरोपियों के खिलाफ कोई कड़ी कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने मामला ही 3 दिन बाद दर्ज किया। 

पुलिस के मुताबिक सोमबार की रात बांदा जिले हिस्ट्रीशीटर बदमाश शिवपूजन वाजपेयी नाम के युवक ने अपने साथियों के साथ कामता निवासी हरिनारायण के घर धावा बोला। उसने अपने पाँच साथियो के साथ घर मे घुसकर मारपीट की और बंदूक की नोक पर 19 वर्षीय युवती का अपहरण किया और बोलेरो कार में फरार हो गया। पीड़ित परिवार ने पुलिस से शिकायत की पर पुलिस ने मामले में गंभीरता नहीं दिखाई।

घटना के तीन दिन बाद भी पुलिस को न तो युवती का कोई सुराग मिला और न ही वह आरोपियों को पकड़ पाई है। पीड़ित परिवार दहशत में है और उसने पुलिस से गुहार लगाई है कि उनकी बेटी के बारे में जल्दी कार्रवाई करे। पुलिस अधीक्षक रामेश्वर यादव ने दो अलग-अलग टीम बनाकर आरोपियों को ढूंढने का निर्देश दिया है। पुलिस ने आरोपियों पर पाँच हजार का इनाम भी रखा है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !