मेरा पति BJP विधायक की धमकी देकर दोस्तों के साथ सोने को कहता है

जबलपुर। बरगी विधायक के कथित ड्रायवर यशवंत पर उसकी पत्नि ने गंभीर आरोप लगाए हैं। पत्नि ने जनसुनवाई में एसपी जबलपुर के सामने हाजिर होकर बताया है कि उसका पति उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करता था। जब दहेज नहीं मिला तो अपने भाई और दोस्तों के साथ फिजीकल रिलेशन बनाने के लिए दवाब डालने लगा। मना किया तो बेरहमी से पीटा और बंधक बना लिया। पीड़िता इन दिनों अपने मायके में रह रही है। दोनों की लवमैरिज हुई थी। इधर बरगी की महिला विधायक प्रतिभा सिंह ने भोपाल समाचार को बताया कि यशवंत नाम का कोई ड्रायवर उनके पास काम नहीं करता। 

जनसुनवाई में पहुंची एक युवती ने कुछ इसी अंदाज में अपने पति पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए एएसपी शहर संजीव उइके से मदद की गुहार लगाई। एएसपी ने युवती को जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है। साथ ही सुरक्षा का भी भरोसा दिलाया है।

रांझी इलाके में रहने वाली एक युवती (19) ने चार साल पहले क्षेत्र के ही यशवंत से लव मैरिज की थी। यशवंत से युवती के डेढ़ साल की एक बेटी भी है। युवती का आरोप है कि शादी के लगभग दो साल बाद से ही पति उससे मारपीट कर मायके से 3 लाख रुपए नकद और टाटा सफारी कार लाने की मांग कर रहा है। इनकार करने पर वह मेरे साथ मारपीट करता है।

युवती का आरोप है कि दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर उसे लगातार मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है। उसकी माने तो पति अक्सर उसे अपने छोटे भाई के कमरे में बंदकर संबंध बनाने का दबाव डालता है। वह अपने दोस्तों को भी घर बुलाकर कहता है कि ये मेरे जिगरी दोस्त हैं, इन्हें खुश कर दो। विरोध करने पर वह कमरे में बंदकर पीटता है। साथ ही धमकी देता है कि मैं बरगी विधायक की गाड़ी चलाता हूं, कोई मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा। युवती ने एएसपी को बताया कि पति ने उसे कई दिनों तक घर में बंधकर बनाकर रखा था। वह किसी तरह उसकी कैद से आजाद होकर अपने मायके पहुंची और अब वहीं रह रही है।

महिला थाना को जांच के आदेश
एएसपी श्री उइके ने युवती के आरोपों की जांच के आदेश महिला थाना प्रभारी को दिए हैं। एएसपी के मुताबिक जांच के बाद आरोप सही पाए गए, तो आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !