ममता के बंगाल में महिला के कपड़े फाड़े, ट्रेक्टर से बांधकर 3 घंटे तक घसीटा

कोलकाता। पिछले कुछ दिनों में देश में भीड़ का जो रूप देखने को मिल रहा है वो बेहद खौफनाक है। भीड़ द्वारा एक के बाद एक हत्याएं की जा रही है, लेकिन पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में भीड़ ने महिला के साथ बदसलूकी की। भीड़ ने महिला के कपड़े फाड़ दिए, उसे ट्रैक्टर से बांधकर तीन घंटे तक गांव भर में घुमाया। बंगाल के मुर्शिदाबाद में लोगों ने एक मानसिक रूप से बीमार महिला को बुरी तरह से मारा-पीटा। उसके कपड़े फाड़ दिए और उसे ट्रैक्टर पर बांधकर गांव में घुमाया। महिला पर बच्चों की तस्करी का आरोप लगा। महिला को तस्कर बताने वाले लोगों ने महिला के कपड़े फाड़ दिए, उसकी पिटाई की और फिर 3 घंटे तक उसे पूरे इलाके में घुमाया।

हिन्दुस्तान टाइम्स के मुताबिक महिला का नाम ओतेरा बीबी है। भीड़ जब उसके साथ ये सब बदसलूकी कर रही थी तो किसी ने भी उन्हें ऐसा करने से नहीं रोका। काफी देर बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला को ग्रामीणों के चुंगल बचाया।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग इस पर खूब आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं। लोग न केवल पुलिस और प्रशासन पर गुस्सा जता रहे हैं बल्कि वहां मौजूद लोगों के तमाशबीन बने रहने पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !