प्रसिद्ध रंगकर्मी रतिशंकर ने बेटी के बराबर लड़की से शादी कर ली

Friday, June 30, 2017

वाराणसी। प्रसिद्ध रंगकर्मी और वाराणसी के श्री काशी विश्वनाथ मंदिर के महंत परिवार के सदस्य डाक्टर रतिशंकर त्रिपाठी ने अपनी बेटी के बराबर उम्र वाली लड़की से शादी कर ली। लोगों को अब तक पता नहीं है कि लड़की कौन है। शादी बेहद गोपनीय तरीके से की गयी है। अब इस शादी की तस्वीरें बड़ी तेजी के फेसबुक, ट्विटर और वाट्सएप पर वायरल हो रही हैं। चर्चाओं के बाजार गर्म है कि आखिरकार रतिशंकर ने उम्र के इस दहलीज पर आकर शादी क्यों की? इस शादी की तस्वीरों में बकायदा हिन्दू परम्परा के साथ अग्नि को साक्षी मानकर रति जी ने शादी की तो वहीं अपने नवविवाहिता की मांग भी सिंदूर के भरा है। वायरल हुई तस्वीरों में उनके मैरिज सर्टिफिकेट भी हैं।

अभिनय के क्षेत्र में इस तरीके की शादी करना कोई नई बात नहीं हैं। रति शंकर जी श्री काशी विश्वनाथ मंदिर के महंत परिवार के सदस्य हैं और और उनका पुस्तैनी मकान आज भी मंदिर परिसर के सरस्वती फाटक के प्वाइंट पर हैं। उनके जानने वालो में चर्चा हो रही है कि वो कौन है जिसके साथ रति शंकर ने दाम्पत्य जीवन की शुरुआत इस उम्र में शुरू की हैं? बस उनके मैरिज सर्टिफिकेट में उनकी दुल्हन का नाम श्वेता लिखा हुआ है।

दुल्हन की उम्र तस्वीर में उनसे आधी दिखती है लेकिन प्यार ना तो जात पात देखता है और ना ही उम्र। ये बात अलग है कि रतिशंकर ने अपनी शादी ना करने का फैसला पहले ही कर लिया था लेकिन चोरी-चुपके प्यार के आगे उनको भी घुटने टेकने पड़े। उन्होंने अपने जीवन की शुरुआत वाराणसी के नगरी नाटक मण्डली के रंगमंच से की थी। अब तक इन्होंने दर्जनों फिल्मों में काम कर लिया है। यही नहीं इन्होंने अपनी फिल्मो की शूटिंग के लिए लोकेशन तलाशने यानि लाइन प्रोड्यूसर का काम करते हुए फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा हैं। अब तक अक्षय से लेकर सलमान और अमिताभ तक के साथ काम कर चुके हैं।

फेसबुक, ट्विटर के अलावा वाट्सएप ग्रुप पर उनकी शादी की तसवीरें वायरल हो गई हैं जिसमें पुरोहित ने वैदिक मंत्रोच्चार के साथ वैवाहिक रस्में पूरी कराई गईं। रतिशंकर ने गुरुवार को खुद बात करते हुए अपनी शादी करने की बात की पुष्टि की हैं। हलांकि वह इस शादी से बहुत खुश नजर नहीं आए। उनका कहना था कि यह एक संयोगभर था। शादी के पीछे की वजह पर उनका कहना था कि अभी ये उचित समय नहीं हैं। जब समय आएगा तो सबको इस शादी की वजह का पता चल जायेगा।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week

 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah