KEJRIWAL का लाइ डिटेक्टर टेस्ट करा लो, रिश्वत का सबूत मिल जाएगा: कपिल मिश्रा

नई दिल्ली। दिल्ली सरकार से बेदखल किए गए मंत्री कपिल मिश्रा ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर 2 करोड़ रुपए की घूस लेने का आरोप लगाया है। उनके सरपरस्त कुमार विश्वास को भी उनके आरोप पर विश्वास नहीं है परंतु कपिल अपने बयान पर टिके हुए हैं। उन्होंने आज कहा कि अरविंद केजरीवाल और सत्येन्द्र जैन का लाइ डिटेक्टर टेस्ट करा लो। सबूत अपने आप मिल जाएगा। उन्होंने दावा किया कि 2 साल पहले टैंकर घोटाले की रिपोर्ट सरकार को सौंप दी गई थी, लेकिन इस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। कपिल ने कहा कि वह टैंकर घोटाले को लेकर ACB में दो लोगों का नाम देंगे, अशीष तलवार और विभव पटेल। 

मिश्रा ने यह भी दावा किया कि आप के कुछ सदस्यों ने उन्हें कहा है कि केजरीवाल ने स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को बुधवार को बर्खास्त करने का मन बना लिया है। उन्होंने अगस्त 2015 में उनके द्वारा शीला दीक्षित के मुख्यमंत्री काल में कथित तौर पर हुए 400 करोड़ रपये के टैंकर घोटाले पर उनके द्वारा सौंपी गई रिपोर्ट पर निष्क्रियता को लेकर सवाल उठाए। हालांकि, करावल नगर के विधायक ने यह नहीं बताया कि क्या वह अपने उस सनसनीखेज दावे का विवरण एसीबी के साथ साझा करेंगे जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्होंने केजरीवाल को जैन से दो करोड़ रुपये लेते देखा।

इससे पहले रविवार को ही कपिल मिश्रा ने आरोप लगाया था कि उनके आंखों के सामने सत्येंद्र जैन ने अरविंद केजरीवाल को 2 करोड़ रुपये कैश दिया। साथ ही यह भी बताया कि सत्येंद्र जैन ने केजरीवाल के एक रिश्तेदार के लिए 50 लाख रुपये की लैंड डील कराई। गौरतलब है कि दिल्ली के जल संसाधन मंत्री के पद से हटाये गये मिश्रा ने पार्टी के एक अन्य शीर्ष नेता कुमार विश्वास और केजरीवाल के बीच विवाद में विश्वास का पक्ष लिया था। हालांकि बाद में उन दोनों नेताओं में सुलह हो गयी थी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !